Site icon Navpradesh

Kim Kardashian Divorce : अरबपति Kim Kardashian का तलाक तय, एक्स हसबैंड से हर महीने मिलेंगे करोड़ों रुपये ,मीटिंग में किम की दिखाते थे प्राइवेट फोटो

मुंबई, नवप्रदेश। किम कर्दाशियां और उनके एक्स हसबैंड कान्ये वेस्ट का तलाक आखिरकार फाइनल हो गया है। कर्दाशियां ने 2021 में तलाक की अर्जी कोर्ट में डाली (Kim Kardashian Divorce) थी।

अब इसपर फैसला सुना दिया गया है। दोनों कानूनी रूप से अलग हो गए हैं। दोनों स्टार्स को अपने बचकों की जॉइन्ट कस्टडी मिली है। साथ ही कोर्ट ने कान्ये को एक बड़ा आदेश भी दिया है।

किम और कान्ये को मार्च 2022 में कोर्ट ने सिंगल करार कर दिया था। किम कर्दाशियां ने अपने नाम से ‘वेस्ट’ भी हटा दिया था। दोनों के बीच प्रॉपर्टी के बंटवारे और बच्चों की कस्टडी को लेकर दिक्कतें चल रही (Kim Kardashian Divorce) थीं।

मंगलवार को उन्हें भी कोर्ट ने सुलझा दिया। कोर्ट के आदेश के मुताबिक, बच्चों की भलाई के लिए बड़े निर्णय लेते हुए दोनों को एक एक दूसरे से बात करनी होगी। बच्चों की सिक्युरिटी, स्कूल और कॉलेज के खर्च किम और कान्ये के बीच शेयर (Kim Kardashian Divorce) होंगे।

न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के अनुसार, कर्दाशियां के साथ बच्चे ज्यादातर समय बिताने वाले हैं। ऐसे में कान्ये वेस्ट को हर महीने चाइल्ड सपोर्ट के लिए 200,000 डॉलर यानी लगभग 1.65 करोड़ रुपये देने होंगे।

किम कर्दाशियां और कान्ये वेस्ट के चार बच्चे हैं। उनकी बड़ी बेटी नॉर्थ, 9 साल की है। इसके बाद बेटा 6 साल बेटा सेंट, 4 साल की शिकागो और 3 साल का बेटा सालम है।

किम और कान्ये का रिश्ता आठ सालों तक चला. इसमें से छह साल लंबी उनकी शादी थी. किम ने कई बयानों में कहा है कि वह चाहती थीं कि ये शादी खत्म हो जाए,

ताकि वेस्ट को इस बात को अपनाने मेन मदद मिले कि दोनों का रिश्ता खत्म हो चुका है। किम के अपनी शादी खत्म करने के लिए अर्जी डालने पर कान्ये वेस्ट काफी नाराज हुए थे। उन्होंने ना अलग होने के लिए लड़ाई भी की थी।

Exit mobile version