Site icon Navpradesh

Khatiani Johar Yatra : CM हेमंत सोरेन की खतियानी जोहार यात्रा शुरू, ये है उनका शिड्यूल

रांची, नवप्रदेश। मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन अब से थोड़ी ही देर में गढ़वा से खतियानी जोहार यात्रा की शुरुआत करने जा रहे हैं। जिसका उद्देश्य सरकार द्वारा राज्य में संचालित योजनाओं की समीक्षा करना है।

इस दौरान मुख्यमंत्री किसी भी विभाग का अचौक निरीक्षण कर सकते हैं। सीएम के आगमन को लेकर कार्यक्रम की रूपरेखा तय कर ली गयी है।

इसके मुताबिक सीएम हेमंत सोरेन आज यानी 8 दिसंबर को गढ़वा से इसकी शुरूआत करेंगे। उसके बाद 9 दिसबंर को पलामू में होंगे। इसके बाद मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन 12 दिसंबर को गुमला, 13 को लोहरदगा 15 को गोड्डा व 16 को देवघर में होंगे।

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने खतियानी जोहार यात्रा को लेकर ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा कि मां गढ़देवी की पावन धरती गढ़वा से आज खतियानी जोहार यात्रा की शुरुआत कर रहा हूं।

इस दौरान संबंधित जिलों में चल रही विभिन्न परियोजनाओं, लोक-कल्याणकारी योजनाओं, आदि को लेकर जिला स्तरीय समीक्षा बैठक भी करूंगा।

इधर मुख्यमंत्री के खतियानी जोहार यात्रा को लेकर भी सियासत गरमा गयी है। बीजेपी ने सीएम हेमंत सोरेन की इस यात्रा को पश्चताप यात्रा करार दिया है तो वहीं काग्रेस और झामुमो ने भी इस पर पलटवार किया है।

कांग्रेस ने कहा है कि भाजपा मुद्दाविहीन हो गयी है तो झामुमो ने भाजपा पर झारखंड की जनता को छलने का आरोप लगाया है।

Exit mobile version