Site icon Navpradesh

टूट गई इमरान खान और अवंतिका मलिक की शादी

Imran Khan, Avantika Malik, Imran Khan and Avantika Malik's marriage broke down,

imran khan's wife avantika malik

Imran Khan and Avantika Malik: आमिर खान के भतीजे इमरान खान और उनकी पत्नी अवंतिका मलिक का वैवाहिक झगड़ा कोई नई बात नहीं है। वह अवंतिका के साथ दीर्घकालिक संबंध में है। इसके बाद दोनों ने शादी कर ली। उनके टूटने की खबर फैंस को चौंकाने वाली है।

हालांकि, इस संबंध में दोनों की ओर से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। बहुत सारे लोग कह रहे थे कि इमरान खान (Imran Khan and Avantika Malik) के फ्लॉप करियर ने दोनों को अलग कर दिया। लेकिन अब खबर आ रही है कि अभिनेत्री लेखिका वाशिंगटन ने दोनों के बीच दरार पैदा कर दी है।

सोशल मीडिया पर अवंतिका मलिक (Imran Khan and Avantika Malik) के पोस्ट अक्सर लोगों का ध्यान खींचते हैं। कई महीनों से दोनों को एक साथ नहीं देखा गया है। साथ में कोई पोस्ट नहीं। अब बॉलीवुड सीजऩ की रिपोट्र्स के अनुसार, इमरान खान पिछले कुछ समय से अभिनेत्री लेखिका को डेट कर रहे हैं।

लेख पाब्लो चटर्जी और इमरान खान (Imran Khan and Avantika Malik) के पति बहुत अच्छे दोस्त थे। लेकिन लेखिका और इमरान के अफेयर के बारे में कोई नहीं जानता। ‘मटरू की बिजली का मन डोला’ में उन्होंने इमरान के दोस्त की भूमिका निभाई। खबरों के मुताबिक, अवंतिका ने इमरान का घर छोड़ दिया और इमरान खान ने अपने दोस्तों को लेख देना शुरू कर दिया।

इससे लेख की शादी भी प्रभावित हुई है। इसको लेकर दोनों परिवार चिंतित हैं। इमरान (Imran Khan and Avantika Malik) ने लेख को पूरा करने के लिए उसके बगल में एक घर किराए पर लिया है। उनके पड़ोसियों का कहना है कि उन्होंने इमारत से निकलने वाले लेख को देखा। इमारत उनके पाली हिल घर के बहुत करीब है।

पत्नी से बहस करना

इमरान खान को अपने निजी जीवन में उतना ही संघर्ष करना पड़ा, जितना कि उन्हें बॉलीवुड में अपना नाम बनाने के लिए संघर्ष करना पड़ा। अवंतिका और इमरान की शादी 2011 में हुई थी। उन दोनों की एक बेटी है।

Exit mobile version