Site icon Navpradesh

महेश मांजरेकर को हाईकोर्ट ने दी राहत, मुंबई पुलिस को दिया निर्देश..

High court gave relief to Mahesh Manjrekar, gave instructions to Mumbai Police,

Mahesh Manjrekar

-हाईकोर्ट में गवाही दी है कि वह जांच में पुलिस का पूरा सहयोग करेंगे

मुंबई। Mahesh Manjrekar: ‘नई वारण-भट लोंचा’ की हालिया रिलीज ने विवादास्पद मराठी निर्देशक महेश मांजरेकर की मुश्किलें और बढ़ा दी हैं। उसके खिलाफ मुंबई के माहिम पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है। ऐसे में अब महेश मांजरेकर एक बार फिर विवादों के भंवर में फंस गए हैं।

हालांकि महेश मांजरेकर को हाईकोर्ट ने बड़ी राहत दी है। मुंबई पुलिस को अगली सुनवाई तक कोई कठोर कार्रवाई नहीं करने का निर्देश दिया गया है। मांजरेकर ने मुंबई हाई कोर्ट में गवाही दी है कि वह जांच में पुलिस का पूरा सहयोग करने को तैयार हैं।

कोर्ट के आदेश के बाद मांजरेकर समेत फिल्म निर्माताओं के खिलाफ माहिम थाने में ‘पॉक्सो’ के तहत मामला दर्ज किया गया है। मुंबई सेशंस कोर्ट के निर्देश के बाद मुंबई पुलिस ने कार्रवाई की है। माहिम पुलिस ने मजिस्ट्रेट कोर्ट के आदेश पर मांजरेकर के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

मांजरेकर की ओर से वरिष्ठ अधिवक्ता शिरीष गुप्ते, एस.एस. शिंदे और न्याय एन.आर. बोरकर ने पीठ के समक्ष दलील दी थी। गुप्ते ने कहा कि ट्रेलर में दिखाए गए दृश्य फिल्म का हिस्सा नहीं हैं और ट्रेलर को यूट्यूब से हटा दिया गया है।

माहिम पुलिस के मुताबिक मराठी फिल्म में नाबालिगों के आपत्तिजनक सीन दिखाने के आरोप में मशहूर मराठी निर्देशक महेश मांजरेकर के खिलाफ धारा 292, 34 और पोस्को की धारा 14 और आईटी धारा 67 और 67 बी के तहत मामला दर्ज किया गया है। उल्लेख किया गया है कि आदेश दिए गए है।

Exit mobile version