Site icon Navpradesh

Gariaband News : थानेदार की पिटाई से युवक बेहोश, बिगड़ती हालत देख रायपुर रेफर, थानेदार पर कार्रवाई की मांग

Gariaband News,
गरियाबंद, नवप्रदेश। छत्तीसगढ़ गरियाबंद के सिटी कोतवाली में पदस्थ नए थानेदार की दादागीरी सामने आई है। थानेदार ने एक युवक की थाने के अंदर बेदम पिटाई (Gariaband News) कर दी। 

पिटाई के कुछ देर बाद ही युवक बेहोश हो गया। बेहोशी की हालत में उसे जिला अस्पताल भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने रायपुर रेफर कर दिया। जानकारी के मुताबिक, गरियाबंद निवासी उपेंद्र सिन्हा उर्फ गब्बू को किसी अज्ञात युवती का फोन (Gariaband News) आया था, 

जिसमें युवती द्वारा उसके साथ किसी बात को लेकर गाली-गलौज करते हुए धमकाया गया। जब युवक ने पलटकर उसका जवाब दिया तो युवती ने थाने में शिकायत (Gariaband News) दर्ज कराई। 

शिकायत के आधार पर थाना प्रभारी गौतम गावड़े ने युवक को पूछताछ के लिए बुलाया था लेकिन थाना प्रभारी ने मामले की हकीकत जाने बगैर शिकायत की जांच के बिना ही पहले अपने स्टॉफ के सामने युवती के हाथों युवक को पिटवाया, उसके बाद थाना स्टॉफ ने भी युवक के साथ मारपीट की। 

इसके बाद भी थाना प्रभारी नहीं रुके। युवक के साथ उनके परिचित भी थाने पहुंचे थे, उन्होंने बीच बचाव किया तो उनको धमकी चमकी देकर थाने से बाहर जाने कह दिया और खुद युवक की पिटाई शुरू कर दी। थानेदार की बेदम पिटाई से युवक कराहने लगा और मौके पर ही बेहोश हो गया। 

युवक को बेहोश होते देख उसे जिला अस्पताल भेजा गया। प्राथमिक जांच के बाद डॉक्टरों ने युवक की स्थिति बिगड़ते देख रायपुर रिफ र कर दिया है। समाचार लिखे जाने तक युवक बेहोश ही हैं, और सड़क जाम की स्थिति बनी हुई है। मौके पर पुलिस जवान भी तैनात हैं।

परिजनों व समाज के लेागों ने किया हंगामा : घटना के बाद युवक के परिजनों सहित समाज के लोगों ने हंगामा करना शुरू कर दिया है। जिला अस्पताल परिसर में ही युवक के परिजन और लोग एकजुट होने लगे थे।

मामले को लेकर अब राजनीति भी गरमाने लगी है। कांग्रेस सहित भाजपा पार्टी के नेता एवं पदाधिकारी भी युवक के समर्थन में सामने आ गए हैं। युवक के साथ मारपीट का मामला तूल पकडऩे लगा है। युवक के रायपुर रिफ र होने के बाद सिटी कोतवाली थाना गरियाबंद का घेराव सिन्हा समाज, राजनीतिक दलों सहित लोगों द्वारा किया गया है।

समर्थन में राजिम के पूर्व विधायक संतोष उपाध्याय, जिला भाजपा अध्यक्ष राजेश साहू सहित भाजपा और कांग्रेस के पदाधिकारी सहित सैकड़ों की संख्या में थाने के सामने एकजुट होकर थानेदार पर कार्यवाही की मांग कर रहे हैं।

वर्सन
एसडीओपी पुष्पेंद्र नायक ने कहा की थाने में मारपीट का मामला सामने आया है। युवक की एमएलसी कराई गई है, जिसके बाद उसे रायपुर रेफ र किया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

Exit mobile version