Site icon Navpradesh

Gangrape With Model : चलती कार में 19 वर्षीय मॉडल के साथ गैंगरेप, वारदात में 1 महिला भी शामिल, घटना के बाद मचा हड़कंप

कोच्चि, नवप्रदेश। केरल के कोच्चि से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। यहां चलती कार में एक 19 वर्षीय मॉडल से गैंगरेप हुआ है। मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक महिला समेत 4 लोगों को गिरफ्तार (Gangrape With Model) कर लिया है।

पूरा मामला एर्नाकुलम थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। जहां गुरुवार देर रात मॉडल कोचीन शिपयार्ड के पास एक पब में गई थी और शराब के नशे (Gangrape With Model) में थी। इसी दौरान कुछ आरोपियों ने उसे कक्कनाड में घर छोड़ने की बात कह कर उसे अपनी कार में बैठ लिया।

आरोप है कि घर छोड़ने के बहाने रास्ते में चलती कार में मॉडल के साथ गैंगरेप किया गया। आरोपियों ने देर रात तक शहर में कार चलाते हुए उसके साथ मारपीट की और फिर उसे उसके घर के पास छोड़ (Gangrape With Model) दिया।

पीड़िता का कलामसेरी मेडिकल कॉलेज में इलाज जारी है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मेडिकल जांच में पता चला है कि वह घायल थी। अपराध करने के बाद आरोपियों ने पीड़िता को कक्कनाड में छोड़ दिया।

स्वास्थ्य, महिला एवं बाल विकास मंत्री वीना जॉर्ज ने कहा कि घटना की कड़ी निंदा की जाती है। दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। मैंने लड़की के लिए पर्याप्त इलाज सुनिश्चित करने के निर्देश दिए हैं

Exit mobile version