Site icon Navpradesh

Fire In Building : इस एक्टर की बिल्डिंग में लगी आग, देखें वीडियो

मुंबई, नवप्रदेश। टीवी एक्टर राकेश पॉल की आंखों के सामने एक खौफनाक हादसा हुआ जिसके बारे में सोचकर ही किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाए। एक्टर ने बताया कि उनकी आंखों के सामने ही उनकी बिल्डिंग में आग लग गई।

राकेश पॉल ने अपने सोशल मीडिया पर अकाउंट पर एक भयानक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें देखकर फैंस की डर गए हैं।

शनिवार की सुबह लगभग 10:50 बजे एक्टर राकेश पॉल अपनी शूटिंग के लिए निकलने वाले थे, मलाड में अपनी बिल्डिंग में अचानक आग लगने से वो चौंक गए। अभिनेता ने बाद में अपने सोशल मीडिया पर आग के बारे में एक वीडियो पोस्ट किया।

राकेश पॉल के इंस्टा पेज पर इस वीडियो में आग का भयानक मंजर देखकर फैंस भी खौफ में है। उन्होंने बताया कि कैसे एक लड़की आग के डर से बिल्डिंग से उनके सामने ही नीचे कूद पड़ी।

राकेश पॉल ने कहा, ‘मैं अपनी शूटिंग के लिए निकलने ही वाला था कि हमारी 28 मंजिला इमारत में आग का अलार्म बजने लगा। हमने महसूस किया कि यह कॉम्प्लेक्स के ए विंग में आग का अलार्म था।

दूसरी मंजिल पर आग लग गई। पूरे विंग को तुरंत खाली कर दिया गया था, लेकिन जिस फ्लैट में आग लगी थी वहां एक लड़की बाहर आने के लिए कोशिश कर रही थी।

वह अपनी खिड़की की ग्रिल पर आई और सभी ने उसे कुछ सेकंड इंतजार करने के लिए कहा ताकि उसे एक स्लाइड दे सके जिससे वह निचे उतर जाए। वह लड़की आग देखकर घबरा गई और बिल्डिंग से कूद गई और अब वो अस्पताल में भर्ती है।’

एक्टर ने आगे कहा- यह बहुत ही डरावना नजारा था सब कुछ अचानक हुआ और लोग काफी घबरा गए थे। अच्छा हुआ कि तुरंत एक्शन लिया गया क्योंकि हमारी बिल्डिंग काफी अच्छी थी।

यहां पर जल्दी ही फायर ब्रिगेड को बुला लिया गया था जिससे हालात काबू में आ गए। हर इमारत के लिए इन सभी सुरक्षा उपायों का होना बहुत जरूरी है।

Exit mobile version