Site icon Navpradesh

कृति ने अपने रिलेशनशिप के बारे में कहा…. पंसद है

Film Industries Relationships affair social media Kriti Kharbanda Pulkit Samrat

Kriti Kharbanda

फिल्म इंडस्ट्रीज (Film Industries) में आए दिन फिल्मी स्टारों के बीच अच्छे रिश्तों (Relationships) को अफेयर (affair) का नाम मिल जाता है और सोशल मीडिया (social media) में इसको लेकर चर्चा होनी शुरू हो जाती है। ऐसा ही आज कल एक खबर ऐक्ट्रेस कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) और पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat) को लेकर चल रही है।

कृति औैर पुलकित कई बार एक साथ दिखे जिसे सोशल मीडिया के माध्यम से इन दोनों के बीच अफेयर का नाम दिया जा रहा है। किन्तु कृति और पुलकित ने कभी भी इस बारे में कुछ भी स्पष्ट नहीं किया है कि उन दोनों के बीच क्या चल रहा है। अलग-अलग कार्यक्रम कृति (Kriti Kharbanda) और पुलकित (Pulkit Samrat) साथ आना जाना, फोटो सेंशन में भी साथ दिखे है लेकिन दोनों अपने अफेयर को लेकर कभी भी खुलकर बात नहीं करते।

वैसे देखा जाए तो कृति को पुलकित सम्राट बहुत पसंद करती है। हालहिं में कृति (Kriti Kharbanda) ने एक इंटरव्यू में कहा था कि पुलकित (Pulkit Samrat)अच्छे लगते है, कृति से जब पूछा गया कि क्या आप पुलकित को डेट कर रहे हो तो कृति ने इसका जवाब नहीं और जोर से हंसने लग गई। दोनों स्टार अपने अफेयर के बारे में कुछ कहें बिना भी चर्चा में बने हुए है।

Exit mobile version