Site icon Navpradesh

पिता कैदी और बेटी होगी पुलिस, बड़े पर्दे पर दिखेगी सैफ और सारा की जोड़ी?

Father prisoner and daughter will be police, Saif and Sara's pair will be seen on the big screen?

saif ali khan and sara ali khan viral photo

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और उनकी बेटी सारा अली खान एक साथ कम ही नजर आते हैं। हालांकि, अब दोनों की साथ में एक तस्वीर सामने आई है। दिलचस्प बात यह है कि एक फिल्म के लिए साथ में उनकी यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। वास्तविक जीवन में पिता-पुत्र या पिता-पुत्री द्वारा किसी फिल्म में एक साथ काम करने के कुछ ही उदाहरण हैं। हालांकि इन जोडिय़ों के एक साथ आने के बाद सिने फैंस भी भावुक हो गए। अब सैफ अली खान और सारा अली खान एक साथ नजर आएंगे।

सैफ अली खान और सारा अली खान की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। जिसमें सैफ अली खान कैदी के भेष में और सारा पुलिस ऑफिसर की भूमिका में नजर आ रही हैं। उस सटीक प्रोजेक्ट या फिल्म के बारे में अभी भी कोई पुख्ता जानकारी नहीं है जिसमें इन दोनों का ये रोल है।

क्या है सारा अली और सैफ की एक्टिंग का सटीक किस्सा? एक सूत्र के मुताबिक, सारा और सैफ के आगामी प्रोजेक्ट की शूटिंग मुंबई फिल्म सिटी में चल रही है। यहां सारा के भाई इब्राहिम अली खान भी नजर आए। दिलचस्प बात यह है कि अभी 4 दिन पहले ही सारा ने अपने पिता सैफ और भाई इब्राहिम के साथ एक कैजुअल फोटो भी शेयर की थी।

Exit mobile version