Site icon Navpradesh

Family Killed : राजधानी में एक ही परिवार के 4 लोगों की हत्या, पिता, दादी और 2 बहनों को उतारा मौत के घाट, बेटे ने इस वजह से दिया घटना को अंजाम

नई दिल्ली, नवप्रदेश। देश की राजधानी से एक हैरान करने वाली घटना सामने आ रही है। जहां घर के बेटे ने अपने ही परिवार के 4 लोगों की हत्या कर (Family Killed) दी। जिनमें पिता, दादी और दो बहनें हैं। इस घटना के बाद से पूरे इलाके में सनसनी फैली हुई है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी लड़के को गिरफ्तार कर लिया है।

मामला दिल्ली के साउथ वेस्ट जिले के पालम इलाके के राज नगर पार्ट-2 का है। जहां पुलिस को मंगलवार रात करीब साढ़े 10 बेज घटना की सूचना मिली थी।

इसके बाद पुलिस घटना स्थल पहुंची और जहां पुलिस ने देखा कि घर का बेटा हत्या कर शवों के पास बैठा (Family Killed) है। जिसके बाद पुलिस ने हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया है और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस घटना की जांच-पड़ताल में जुटी है।

पुलिस के मुताबिक, आरोपी बेटा नशे का आदी है। वह अभी कुछ दिन पहले ही नशा मुक्ति केंद्र से वापस आया था। किसी बात को लेकर घर में उसका झगड़ा हुआ, जिसके बाद उसने चारों की हत्या कर दी।

आरोपी ने हत्या को अंजाम देने के बाद कहीं भागने की कोशिश नहीं (Family Killed) की। वह घर में ही शवों के पास बैठा रहा। फिलहाल उसे गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है।

Exit mobile version