Site icon Navpradesh

EX-PM EX-Wife Merriege : पूर्व प्रधानमंत्री की 49 साल की पत्रकार पत्नी ने रचाई तीसरी शादी, देखिए ये है दूल्हा

नई दिल्ली, नवप्रदेश। पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री और क्रिकेटर इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम खान एक बार फिर सुर्खियों में हैं। इस बार इमरान खान को कोसने के लिए नहीं बल्कि एक और शादी के लिए।

जी हां ब्रिटिश मूल की पाकिस्तानी पत्रकार रेहम खान ने तीसरी शादी की है। रेहम खान ने बाकायदा इंस्टाग्राम पोस्ट कर खुद मामले की जानकारी दी है। 

49 साल की रेहम खान ने पहली शादी 1993 में एजाज रहमान से की थी। 2005 में एजाज से तलाक लेने के 9 साल बाद रेहम ने पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री और क्रिकेटर रहे इमरान खान से शादी रचाई।

लेकिन, इस बार रेहम की शादी सिर्फ एक साल ही चली। रेहम अक्सर कई मौकों पर इमरान के खिलाफ हमला करती रही हैं। इमरान के साथ बिताए वक्त को रेहम जिंदगी का सबसे बुरा वक्त मानती हैं।

शुक्रवार को रेहम खान ने सोशल मीडिया के जरिए जानकारी दी कि उन्होंने तीसरी शादी कर ली है। रेहम की शादी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। सोशल मीडिया पर रेहम को बधाईयों का तांता दिया जा रहा है। 

पाक मीडिया के मुताबिक, रेहम से शादी करने वाले मिर्जा बिलाल बेग एक कॉर्पोरेट पेशेवर हैं और रेहम की तरह उनकी भी पहले दो शादी हो चुकी है। पिछली शादी से बिलाल का एक बच्चा भी है।

Exit mobile version