Site icon Navpradesh

सगाई समारोह में जा रही बस खाई में गिरी आठ की मौत, 23 घायल….

Eight killed, 23 injured when the bus going to the engagement ceremony fell into the ditch,

accident

घायलों में छह लोगों की हालत गंभीर

चित्तूर। accident: चित्तुर जिले में आज भयानक हादस हो गया जिसमें आठ लोगों की मौत हो गई। घटना आंध्र प्रदेश के चित्तूर जिले के भाकरपेट घाट में एक निजी बस अचानक खाई में गिर गई जिसमें आठ लोगों की मौत हो गई और अन्य 23 घायल हो गए। बताया जा रहा है कि घायलों में छह लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है।

मिली जानकारी के अनुसार यह बस किसी सगाई समारोह में शामिल होने के लिए तिरूचुरापल्ली जा रही थी जो दोपहर में अनंतपुर जिले के र्धावरम से निकली थी। अचानक ड्राइवर ने अपना संतुलन खो दिया और बस 60 फीट नीचे खाई में गिर गई जिसमें आठ लोगों की मौत हो गई। अन्य घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जिनमें से छह लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है।

पुलिस ने बताया कि राहगीरों की नजर जब इन पर पड़ी तो उन्होंने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने शवों और घायलों को बस से निकाला। मृतकों में से अधिकतर बस के सामने वाले हिस्से में बैठे हुए थे। छह घायलों की हालत बेहद नाजुक बताई जा रही है।

पीडि़तों ने बताया कि ड्राइवर काफी लापरवाही से बहुत तेज गति से गाड़ी चला रहा था। इस बीच, घाट रोड पर एक मोड पर उसकी नजर नहीं पड़ी और गाड़ी दुर्घटना का शिकार हो गई।

Exit mobile version