Site icon Navpradesh

Dirty Teacher : भेज दी अश्लील तस्वीरों की PDF फाईल…

Dirty Teacher: Sent PDF file of obscene pictures...

Dirty Teacher

पुलिस ने आरोपी को IT एक्ट के तहत किया गिरफ्तार

राजनांदगांव/नवप्रदेश। Dirty Teacher : शिक्षिका पर बुरी नियत रखते हुए राजनांदगांव शिक्षा विभाग का डर्टी स्पोर्ट ऑफिसर पिछले कुछ समय से अश्लील तस्वीरें भेज रहा था। परेशान शिक्षिका ने इस संबंध में पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने अनुसंधान के बाद किशोर को अब गिरफ्तार कर लिया है। जबकि मामला सामने आने के बाद आरोपी किशोर फरार चल रहा था। जिसे बसंतपुर पुलिस ने साइबर सेल की मदद से 9 दिन बाद गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि आरोपी को आईटी एक्ट की धाराओं के तहत गिरफ्तार कर लिया गया है।

आरोपी किशोर था फरार

पुलिस ने बताया कि शिक्षिका ने आरोपी (Dirty Teacher) के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी जिसके बाद मामले की जांच की गई। इस दौरान मामले का खुलासा होने के बाद आरोपी किशोर फरार हो गया। पुलिस ने उसकी तलाश में कई जगह छापेमारी भी की लेकिन काफी समय तक उसका पता नहीं चला। अब मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

बसंतपुर थाना प्रभारी लोमेश सोनवानी ने बताया कि राजनांदगांव में पदस्थ एक महिला टीचर ने खेल अधिकारी किशोर मेहरा पर अश्लील तस्वीरों की PDF फाइल बनाकर भेजने की शिकायत दर्ज कराई थी, जिस पर जांच की गई और मामला सही पाया गया। इसके बाद आरोपी किशोर मेहरा की गिरफ्तारी कर आगे की जांच की जा रही है।

साइबर सेल की मदद, 60 से अधिक अश्लील फोटो भेजे

केस दर्ज होने के बाद पुलिस ने दोनों मोबाइल की जांच साइबर सेल के माध्यम से कराई। जांच में यह पाया गया कि आरोपी खेल अधिकारी (Dirty Teacher) के मोबाइल फोन से उन्होंने टीचर को 9 दिन पहले 60 से अधिक अश्लील फोटो वॉट्सऐप पर भेजी हैं। जिसके बाद आरोपी अब पुलिस की गिरफ्त में है। टीचर ने बताया कि खेल अधिकारी किशोर मेहरा ने उसे सुबह-सुबह करीब 7.36 बजे अश्लील फोटो का पूरा एल्बम ही भेजा था।

Exit mobile version