Site icon Navpradesh

Dheerendra Shastri : ट्रेन में सफर करते हुए बिना टिकट के पकड़ाए थे बागेश्वर धाम के धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री, फिर टीटीई ने जो किया, जानिए पूरा मामला

छतरपुर, नवप्रदेश। मध्य प्रदेश के छतरपुर स्थित बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री लोकप्रियता के शिखर पर हैं। नागपुर विवाद के बाद से वे लगातार मीडिया में सुर्खियों पर बने हुए हैं।

अपने दिव्य दरबार के लिए प्रसिद्ध धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री अपने पारिवारिक जीवन और अपने निजी जीवन पर भी कुछ न कुछ खुलासा करते ही रहते (Dheerendra Shastri) हैं। एक ताजा इंटरव्यू में उन्होंने बेहद दिलचस्प खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि एक बार वो बगैर टिकट ट्रेन में पकड़े गए और उल्टा टीटीई से ही उन्होंने पैसे ले लिए।

इंडिया टीवी के लोकप्रिय शो आपकी अदालत में धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री शास्त्री पहुंचे हुए थे। सवाल-जवाब के बीच टीटीई द्वारा उनको ट्रेन में पकड़े जाने की घटना का भी जिक्र (Dheerendra Shastri) आया। जिस पर बागेश्वर धाम के प्रमुख ने कहा, “यह तो बताना चाहिए, बिलकुल पकड़े गए थे।

लेकिन यह भी बताना चाहिए कि हम टीटीई से ही 1100 रुपए लेकर आए थे। उसी टीटी से लेकर आए थे और जिस वाई-फाई की आपने चर्चा की उसी वाई-फाई के दम पर उसके बाप का नाम बताकर लेकर आए (Dheerendra Shastri) थे।”

Exit mobile version