Site icon Navpradesh

CM Vishnudev Sai Returned From Delhi : कहा- कल 25 दिसंबर को मोदी जी की गारंटी का एक और वादा होगा पूरा

CM Sai Will Go To Varanasi :

CM Sai Will Go To Varanasi :

CM साय बोले- कल भारत रत्न अटल जी की जयंती पर धान बोनस वितरण समारोह, अब डबल इंजन की सरकार है और राज्य का तेजी से विकास होगा

रायपुर/नवप्रदेश। CM Vishnudev Sai Returned From Delhi : CM विष्णुदेव साय ने मिडिया के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि कल 25 दिसंबर को मोदी जी की गारंटी का एक और वादा पूरा होगा। कल 12 लाख किसानों के खाते में दो साल का बकाया बोनस आएगा। बताये कि दिल्ली में मुझे राष्ट्रीय और केंद्रीय नेताओं का आशीर्वाद मिला। छत्तीसगढ़ में अब डबल इंजन की सरकार है और राज्य का तेजी से विकास होगा। विकास के लिए संसाधनों की कोई कमी नहीं होगी। समृद्ध, खुशहाल और भय मुक्त छत्तीसगढ़ बनेगा।

CM साय बोले कल मोदी जी की गारंटी का एक और वादा पूरा होगा। कल 12 लाख किसानों के खाते में दो साल का बकाया बोनस आएगा। नक्सलवाद का जिक्र करते हुए कहा कि नक्सलवाद को लेकर भी केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से बातचीत से हुई है और केंद्रीय गृहमंत्री ने मुझे आश्वासन दिलाया है कि, जल्द ही प्रदेश से नक्सलवाद जल्द खत्म होगा।

कल भारत रत्न अटल जी की जयंती पर धान बोनस वितरण समारोह है. यह समारोह अभनपुर जिले के बेंद्री में आयोजित होगा। जिसमें सीएम विष्णु देव साय समेत दोनों डिप्टी सीएम मौजूद होंगे।

समरोह में रायपुर जिले के सभी मंत्री विधायक भी मौजूद रहेंगे। अटल जी की जयंती पर बीजेपी मना रही सुशासन दिवस 12 लाख से अधिक किसानों को दो साल का बकाया बोनस देगी। जिसके तहत 3716 करोड़ 38 लाख रुपये की राशि किसानों के खाते में ट्रांसफर की जाएगी।

खिलाफ काम करना और बोलना कांग्रेस की आदत

सचिन पायलेट को छत्तीसगढ़ कांग्रेस का प्रदेश प्रभारी बनाए जाने पर श्री साव ने कहा कि, यह कांग्रेस का अंदरूनी मामला है। किसे बनाएं और किसे हटाएं यह कांग्रेस समझ नहीं पा रही है। आज जो कांग्रेस के हालात हैं और कांग्रेस जिस दिशा में आगे बढ़ रही है।

ऐसे में कांग्रेस जनता से बहुत दूर जा चुकी है। कांग्रेस आज मोदी जी का विरोध करने के चक्कर में देश के खिलाफ काम करना और देश के खिलाफ बोलना यह कांग्रेस की आदत बन गई है।

Exit mobile version