Site icon Navpradesh

BIG BREAKING: छग में 31 तारीख को अब तक मिले 32 नए कोरोना मरीज

chhattisgarh, corona positive, raipur, navpradesh,

chhattisgarh, corona positive, raipur,

रायपुर/नवप्रदेश। छत्तीसगढ़ (chhattisgarh) में रविवार को 32 नए कोरोना पॉजिटिव (corona (positive) केस मिले हैं। इनमें सर्वाधिक जशपुर के 16, महासमुंद के 12 व कोरबा के 2 तथा बिलासपुर व रायपुर (raipur) के एक-एक मरीज शामिल हैं।

राज्य कोविड कमांड सेंटर की मीडिया इंचार्ज डॉक्टर अखिलेश त्रिपाठी ने यह जानकारी दी है। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि ये रविवार केे फायनल आंकड़े नहीं है देर रात तक पॉजिटिव (corona positive) केस की संख्या बढ़ भी सकती है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार को प्रदेश (chhattisgarh) के विभिन्न अस्पतालों से कुछ मरीजों को स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज भी कर दिया गया। गौरतलब है कि शनिवार को भी राज्य में कोरोना के 32 मामले सामने आए थे।

रायपुर में देवेंद्र नगर से दो एक्टिव पॉजिटिव

रायपुर (raipur) में देवेंद्र नगर से दूसरा कोरोना पॉजिटिव केस मिला है। ये मरीज भी महिला ही है। जबकि सप्ताहभर पहले ही देवेंद्र नगर इलाके से महिला की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी।

बिलासपुर में 8 माह का बच्चा भी संक्रमित


बिलासपुर में 8 माह का बच्चा भी कोरोना संक्रमित पाया गया है। दरअसल बिल्हा क्वारंटाइन सेंटर पर इस बच्चे की मामी उसकी देखरेख कर रही थी। यह महिला बच्चे की मामी लगती है। 24 मई को महिला की रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर उसे एम्स भेज दिया गया था। और अब इस महिला के पास रहने वाले बच्चे की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई आई है।

Exit mobile version