Site icon Navpradesh

Chemist Murder Case : नूपुर शर्मा का समर्थन करने पर कैमिस्ट की हत्या, 6 लोग गिरफ्तार, NIA करेगी जांच, गृहमंत्री ने दिए आदेश

Chemist Murder Case,

अमरावती, नवप्रदेश। महाराष्ट्र में भी नूपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट डालने वाले एक 54 वर्षीय कैमिस्ट की हत्या कर दी थी। ये घटना 21 जून की है। कन्हैयालाल साहू के मर्डर के ठीक 1 हफ्ता पहले कर (Chemist Murder Case) दी गई थी। 54 वर्षीय केमिस्ट उमेश प्रहलादराव कोल्हे की हत्या में शामिल लोगों में से पुलिस ने 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

उमेश हत्याकांड की जांच NIA करेगी। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने हत्याकांड में एनआईए जांच के आदेश दिए हैं। राष्ट्रीय जांच एजेंसी की टीम अमरावती पहुंची है। एनआईए की टीम ने महाराष्ट्र पुलिस से जानकारी (Chemist Murder Case) जुटाई।

केमिस्ट की हत्या के सिलसिले में पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है और मुख्य आरोपी इरफान खान (32) की तलाश की जा रही है, जो एक एनजीओ चलाता (Chemist Murder Case) है। 

संकेत की शिकायत के आधार पर एक प्राथमिकी दर्ज की गई और छह लोगों की पहचान की गई, जिनकी पहचान मुदसिर अहमद (22), शाहरुख पठान (25), अब्दुल तौफीक (24) शोएब खान (22), अतीब राशिद (22) और एक अन्य के रूप में हुई. सभी अमरावती के रहने वाले हैं।

पुलिस ने घटना में प्रयुक्त चाकू को जब्त कर लिया है और सीसीटीवी फुटेज हासिल कर लिया है जिसमें पूरी घटना कैद है।एसपी आरती सिंह ने कहा कि हत्या के सही कारणों का पता लगाया जा रहा है।

Exit mobile version