Site icon Navpradesh

Breaking Actress Suicide : सलमान खान की हिरोइन ने किया सुसाइड, सेट पर झूलती मिली लाश

मुंबई, नवप्रदेश। मुंबई में एक एक्ट्रेस की शूटिंग के सेट पर झूलती लाश मिली। जैसे ही एक्ट्रेस को फांसी के फंदे पर झूलते देखा गया वैसे ही कुछ लोग उसे उतारकर अस्पताल ले गए लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ (Actress Suicide) दिया।

मृतक एक्ट्रेस का नाम तुनिषा शर्मा है। बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस एक म्यूजिक वीडियो शूट के लिए सेट पहुंची थी। बताया जा रहा है कि सुसाइड करने से पहले तक वह ठीक थी। तुनीषा ने आत्महत्या क्यों की इसका अभी पता नहीं चल पाया है।

तुनीषा फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। उन्होंने फिल्म फितूर, दबंग-3, बार-बार देखो और कहानी-2 जैसी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं।फितूर’ और ‘बार बार देखो’ में तुनिषा ने यंग कैटरीना कैफ का रोल निभाया (Actress Suicide) था।

उन्होंने सलमान खान की फिल्म दबंग 3 में कैमियो किया था। वे टीवी सीरिय अलीबाबा दास्ताने काबुल में शहजादी मरियम का किरदार निभा रही (Actress Suicide) थीं।

सोशल मीडिया में तुनिषा की तगड़ी फैन फॉलोइंग थी। इंस्टाग्राम में 10 लाख से ज्यादा लोग उन्हें फॉलो करते हैं। मौत से कुछ घंटे पहले भी उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरे और वीडियो अपलोड किए थे।

Exit mobile version