Site icon Navpradesh

स्कूल जाने निकली नाबालिग छात्रा लापता

नवप्रदेश संवाददाता
बिलासपुर। स्कूल जाने निकली नाबालिग घर नहीं पहुंची, परिजनों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई है। परिजनों ने तोरवा पुलिस पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंप नाबालिग की तलाश करने गुहार लगाई।
तोरवा थाना के अंतर्गत ग्राम पंचायत देवरीखुर्द पुरानी बस्ती के रहने वाले दो नाबालिग लड़की राजकुमारी यादव पिता राजकुमार यादव उम्र 14 वर्ष और उसकी सहेली स्कूल जाने 17 अप्रैल को घर से निकली थी जिनके देर शाम तक घर नहीं लौटने से परिजनों ने स्कूल के शिक्षकों से पूछताछ की तो छुट्टी के बाद बच्चे की जानकारी होने से मना कर दिया, आसपास रिश्तेदारों में पता लगाया गया लेकिन कुछ पता नहीं चला। परिजनों ने रात को तोरवा थाने में आकर रिपोर्ट दर्ज कराई, मगर तोरवा पुलिस ने चुनाव का हवाला देकर पल्ला झाड़ लिया। आज परिजनों ने पुलिस अधीक्षक अभिषेक मीणा को ज्ञापन सौंप नाबालिग लड़कियों को तलाश करने की गुहार लगाई और तोरवा पुलिस के खिलाफ लापरवाही बरतने का आरोप लगाया। शिकायत के बावजूद भी तत्काल कोशिश नही की गई।
गौरतलब है कि मस्तूरी ब्लाक तथा उसके आसपास गांव से ही सर्वाधिक नाबालिग लड़कियों की गुम होने की शिकायत है। पुलिस द्वारा गुमशुदा लड़कियों की तलाश में चलाया जा रहा अभियान मुस्कान में 30 से अधिक लड़कियों को खोज कर उनके परिजनों को सौंपा जा चुका है। इस अभियान से गुमशुदा हुए बच्चों के परिजनों को पुलिस अधीक्षक अभिषेक मीणा से काफी उम्मीदें है।

Exit mobile version