Site icon Navpradesh

BIG BREAKING : इसरो के रिसर्च सेंटर पर देखा गया ड्रोन विमान, अलर्ट जारी

Drone aircraft

Drone aircraft

तिरूनेलवेली। भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधार संगठन (इसरो) isro के रिसर्च सेंटर Research Center के पास ड्रोन विमान Drone aircraft देखे जाने के बाद हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है।

तमिलनाडु के महेन्द्रगिरी क्षेत्र में इसरो का प्रॉपल्सन रिसर्च सेंटर Propulsion Research Center है जिसके आसपास प्रतिबंधित हवाई क्षेत्र में आज अज्ञात ड्रोन विमान Drone aircraft को देखा गया। जिसके बाद सुरक्षा इंतजाम पुख्ता करने के साथ पूरे क्षेत्र में हाई अलर्ट जारी किया गया।

गौरतलब है कि रिसर्च सेंटर परिसर में शुरूक्रवा मध्यरात्रि से लेकर शनिवार सुबह तक ड्रोन विमान Drone aircraft देखे गए। सुरक्षा में तैनात केन्द्रीय औद्योगिक सुरक्षा के एक अधिकारी ने शुक्रवार देर रात करीब 11 बजकर 50 मिनट पर एक ड्रोन विमान को परिसर के प्रतिबंधित हवाई क्षेत्र में घुसते हुआ देखा गया।

ड्रोन कुछ ही मिनटों में गायब हो गया। इसके कुछ घंटों के बाद शनिवार तड़के सुरक्षाकर्मियों ने परिसर के प्रमुख और बाहरी द्वार के आस-पास ड्रोन जैसा उपकरण दिखाई दिया। इस घटना की जानकारी तुरंत सीआईएसएफ के यूनिट कमांडर (प्रभारी) को दी गई जिन्होंने जांच के बाद पाया कि उड़ान भरने वाला ड्रोन विमान Drone aircraft ही था। (एजेंसी)

Exit mobile version