Site icon Navpradesh

BIG BREAKING: नक्सलियों को दिक्कत है तो मैं वीडियो कॉल पर भी बात करने तैयार हूं : विजय शर्मा

Dpty CM Vijay Sharma Commented On Singhdev :

Dpty CM Vijay Sharma Commented On Singhdev :

-ग्रामीण क्षेत्रों में भी हेल्पलाइन 112 का काम शानदार

-नक्सली पत्र से या वीडियों कॉल पर बात करें- शर्मा

रायपुर/नवप्रदेश। Deputy CM Vijay Sharma: प्रदेश में भाजपा सरकार बनने के बाद राज्य के कुछ स्थानों पर नक्सलियों द्वारा उत्पात की कुछ घटनाएं घटित हुई जिसको लेकर नए डिप्टी सीएम और गृहमंत्री बने विजय शर्मा ने आज नक्सलियों से आवहान किया है कि अगर उन्हें कोई दिक्कत है तो मुझसे वे वीडियों कॉल पर भी बात कर सकते है। श्री शर्मा राजधानी में हेल्पलाइन नंबर-112 के मुख्यालय के दौरे के पश्चात अफसरों से बातचीत कर रहे थे।

डिप्टी सीएम शर्मा ने कहा कि प्रदेश में हेल्पलाइन नंबर-112 प्रदेश की जनता के लिए लाभकारी योजना है जिसके माध्यम से जनता को हर संभव मदद् मिल रही है। श्री शर्मा ने कहा कि वह पिछले दिनों नारायणपुर के दौरे पर थे। उन्होंने आदिवासियों व ग्रामीणों युवाओं से चर्चा की जिसमें युवाओं के सपने बड़े शहरों में जाकर कुछ करने की है लेकिन नक्सलियों द्वारा ग्रामीण सुदूर क्षेत्र में हमेशा उत्पात मचाने के कारण युवा अपने सपने पूरे नहीं कर पा रहे हैं।

सुदूर क्षेत्रों में सड़क, पानी, बिजली से लेकर शिक्षा, स्वास्थ्य के क्षेत्र में वृद्धि करना ही राज्य सरकार का काम है। हमारी सरकार राज्य के पिछड़े क्षेत्रों में विकास करने की रणनीति पर कार्य कर रहीं है। यदि नक्सलियों को विकास से दिक्कत है तो वे मुझ से बात कर सकते है।

यदि वे अपना प्रस्ताव भेजे तो हम उस पर बैठ कर बातचीत कर रास्ता निकाल सकते हैं और नहीं तो वे मुझ से वीडियो कॉल के माध्यम से भी बात कर सकते हैं। संवेदनशील क्षेत्रों में भी हेल्पलाइन 112 का काम बहुत शानदार है जिसकी रिपोर्ट मैं देख चुका हूं। राजधानी स्थित मुख्यालय पहुंचने के बाद श्री शर्मा ने कहां कि इस योजना में और अच्छा व नए सुधार के साथ कार्य करने के लिए सरकार प्रतिब्ध है।

Exit mobile version