Site icon Navpradesh

जसलीन का परिवार दहशत में, फोन पर मिली जान से मारने की धमकी

big boss, Jasleen Matharu, fither, call, Threat,

Jasleen Matharu

टीवी शो बिग बॉस (big boss)से फेमस हुई जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) के पिता (fither) को एक कॉल (call) आया जिसमें उनके परिवार को जान से मारने की धमकी (Threat) दी गई। जिसके बाद जसलीन का पुरा परिवार दहशत में जी रहा है।

इस कॉल में कुछ पैसों की मांग भी की गई अगर मांग पूरी नहीं की गई तो पूरे परिवार को जान से मार देने की बात कही। इस धमकी के बाद पूरा परिवार सदमे में जी रहा है।

गौरतलब है कि जसीलन (Jasleen Matharu) के पिता केसर मथारू ने पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराई है। एफआईआर में जसलीन के पिता ने कहा कि पैसों की मांग और जान से मार देने की धमकी जसलीन को नहीं मुझे आया है।

एफआईआर के बाद पुलिस ने बिल्डिंग की सिक्योरिटी चेक करने आई थी। वो आदमी मुझे और मेरी फैमिली को मार डालने की धमकी दे रहा था। पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने बताया कि मिस्टर मथारू ने शिकायत की है और हम इस मामले की जांच में जुट गए हैं।

डर के मारे जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) अपने घर से बाहर नहीं निकल रही हैं। वह शो मुझसे शादी करोगे से 12 मार्च को एलिमिनेट हो गई थीं और इसके बाद से वह घर में ही हैं। बता दें कि जसलीन ने बिग बॉस के घर में एंट्री लेकर खूब सुर्खियां बटोरी थीं। शो में जसलीन, भजन सम्राट अनूप जलोटा के साथ अपने रिलेशन को लेकर चर्चा में थीं।

Exit mobile version