Site icon Navpradesh

Big Boss – 16 : ‘बिग-बॉस 16’ होगा बेहद ही रोमंचक, क्योंकि इस सीजन में खुद खेंलेंगे ‘बिग बॉस’, जानिए पूरी डिटेल

Big Boss – 16,

मुंबई, नवप्रदेश। जरा सोचिये कैसा हो यदि किसी दिन आप नींद से जागे और आपको पता चले कि पूरी दुनिया ही बदल गई है? चाँद दिन में निकल रहा है; गुरूत्‍वाकर्षण जैसी कोई चीज नहीं है; समय घड़ी की विपरीत दिशा में घूम रहा है और किसी भी चीज के कोई मायने नहीं रह गये हैं! आपके सबसे बड़े डर दूर की सुखद यादों जैसे लगेंगे।

सावधान हो जाईये क्‍यों‍कि एक नया सवेरा आने वाला है, जहां आप सिर्फ उन चीजों की ही अपेक्षा कर सकते हैं, जो आपकी अपेक्षाओं से परे हैं। अपनी सीट बेल्‍ट बांध लीजिये, क्‍योंकि वह समय आ गया है, जब सारे ड्रामा और मनोरंजन से पर्दा उठेगा। हाँ, आपने बिल्‍कुल सही सुना है। भारत के एक बेहद पसंदीदा रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ की कलर्स पर वापसी होने वाली है और इसके होस्‍ट हैं

हमारे पसंदीदा मेगास्‍टार सलमान खान। इस दबंग अभिनेता ने हाल ही में शो के प्रोमो की शूटिंग पूरी की है। बिग बॉस ने पिछले 15 सालों से सबके गेम देखे हैं, लेकिन अब उनके खेलने का समय आ गया है! इस शो ने अपने हर सीजन के साथ दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया है और इस साल की थीम एवं प्रतियोगियों को लेकर अटकलों का बाजार बेहद गर्म हो रहा है।

हालांकि, इन सभी अटकलों पर विराम लगाते हुये, होस्‍ट सलमान खान ने एक चेतावनी जारी की है, इस बार बिग बॉस सबके गेम को नहीं देखेंगे। इस सीजन में सिर्फ बिग बॉस की नजर ही नहीं रहेगी, बल्कि वह आपके साथ गेम खेलने के लिये भी तैयार हैं। दस गुना ज्‍यादा ड्रामा, रोमांच और मनोरंजन के साथ शो को एक बिल्‍कुल नये अवतार में देखने के लिय हो जायें तैयार।

Exit mobile version