Site icon Navpradesh

खूबसूरत फोटो इंस्टाग्राम पर डलते ही मिलने लगे शादी के प्रपोजल

बॉलिवुड की खूबसूरत ऐक्ट्रेसेस तबू tabu अपने सिंगल स्टेटस को खूब इंजॉय कर रही हैं। अब भले ही तबू tabu को शादी को कोई जल्दी न हो, लेकिन उन्हें शादी का प्रपोजल देने वालों की कमी नहीं है। हाल ही में तबू tabu ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया, जो एक फोटोशूट से था।

tabu

इस फोटो में तबू tabu बेहद हॉट और खूबसूरत लग रहीं थी। सोशल मीडिया पर लोगों ने तबू tabu की खूबसूरती की तारीफ की, तो वहीं कुछ ने उन्हें ‘आई लव यू कहा और शादी तक के लिए प्रपोज कर दिया।

अब तबू tabu कब शादी करेंगी, यह बात सभी जानना चाहते हैं। यही वजह है कि सोशल मीडिया पर तबू tabu को प्रपोज करने वाले लोगों के अलावा ऐसे लोग भी थे जो यह जानना चाहते थे कि वह कब शादी करेंगी।

वैसे तबू tabu अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी प्राइवेट रही हैं। उनका नाम भले ही कई लोगों के साथ जुड़ा, लेकिन रिलेशनशिप को लेकर तबू ने कभी कुछ नहीं कहा है।

बात करें तबू tabu  के फिल्म प्रॉजेक्ट्स की, तो वह जल्दी ही नितिन कक्कड़ की फिल्म ‘जवानी जानेमन  में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके ऑपोजिट सैफ अली खान होंगे। वहीं इससे पहले वह फिल्म ‘भारत  और ‘दे दे प्यार दे  में नजर आईं थी। ‘जवानी जानेमन  के अलावा तबू के पास एक तेलुगु फिल्म भी है, जिसका नाम ‘#AAw®’ है।

Exit mobile version