Site icon Navpradesh

BEACH पर बच्चे पर झपट पड़ी शार्क, कुछ सेकंड बचे थे, पुलिसवाले ने ऐसे बचाया, देखें वीडियो

beach, child, video, florida, shark, navpradesh,

beach, child rscued from shark

फ्लोरिडा/ए.। समुद्र किनारे (beach) बच्चों (child) को अकेला खेलते छोडऩा कितना महंगा साबित हो सकता है, आप यह खबर पढ़कर और खबर के साथ शेयर किए जा रहे वीडियो (video) को देखकर समझ सकते हैं। वीडियाे (video) देखकर आप कुछ पल के लिए सहम जाएंगे। ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है।

अमेरिका के फ्लोरिडा (florida) में सामने आए एक मामले में समुद्र किनारे (beach) खेल रहा एक बच्चा (child) शार्क (shark) मछली का शिकार बनने से बाल-बाल बच गया। शुक्र है एक अमेरिकी पुलिसकर्मी का जिसने फरिश्ता बनकर बच्चे को बचा लिया । शार्क मछली बच्चे पर झपटने ही वाली थी कि पुलिसकर्मी ने उसे पानी के बाहर खींच लिया। वीडियो को नेट यूजर्स द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। साथ ही पुलिसवाले को प्रशंसा भी हो रही है।

वीडियो देखने इस लिंक पर क्लिक करें- https://m.facebook.com/story.php?story_fbid=279004650192001&id=100343931391408&sfnsn=wiwspwa&extid=cTOtm5TVtBfl4Tqg&d=w&vh=e

नजारा बिल्कुल किसी फिल्म की तरह था लेकिन ये रील नहीं रियल था। पुलिसकर्मी फ्लोरिडा (florida) में अपनी पत्नी के साथ समुद्र किनारे गया था। उसने देखा कि जहां बच्चा खेल रहा है उसके पीछे पानी में कुछ हलचल हो रही है। पुलिसकर्मी ने गौर से देखा तो शॉर्क मछली बच्चे की ओर बढ़ रही थी। वह बच्चे पर झपटने ही वाली थी कि पुलिसकर्मी ने उस बच्चे को खींच लिया।

Exit mobile version