Site icon Navpradesh

Anant Ambani-Radhika Marchant : मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी का राधिका मर्चेंट संग हुआ रोका, सेरेमनी की पहली तस्वीर आई सामने, जानिए होने वाली दुल्हनिया के बारे में…

नई दिल्ली, नवप्रदेश। अंबानी परिवार में जश्न का माहौल है। अब गुडन्यूज ही कुछ ऐसी है। बिजनेस टायकून मुकेश और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी का रोका हो गया है। बहुत जल्द दोनों की शादी होगी। कपल की रोका सेरेमनी से पहली तस्वीर सामने आई है। उनकी ये सेरेमनी राजस्थान स्थित श्रीनाथजी मंदिर में हुई।

अनंत और राधिका की शादी कब होगी, इसकी अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। अनंत और राधिका सालों से एक दूसरे को जानते हैं। राधिका को अंबानी परिवार के हर फैमिली फंक्शन में देखा जाता रहा है। अब बहुत जल्द राधिका अंबानी परिवार की छोटी बहू भी बन जाएंगी।

राधिका, विरेन मर्चेंट और शैला मर्चेंट की बेटी हैं। विरेन एनकोर हेल्थकेयर के CEO हैं। राधिका के पिता विरेन भारत के अमीर शख्सियतों में गिने जाते हैं। राधिका ने अपनी स्कूलिंग मुंबई में की। इसके बाद वे स्टडी के लिए न्यूयॉर्क गईं।

वहां उन्होंने पॉलिटिक्स और इकॉनोमिक्स की पढ़ाई की। ग्रैजुएशन पूरी करने के बाद 2017 में उन्होंने इसप्रावा टीम को एक सेल्स एग्जीक्यूटिव के तौर पर जॉइन किया। उन्हें रीडिंग, ट्रैकिंग और स्वीमिंग करना पसंद है।

राधिका दिखने में बेहद खूबसूरत हैं। राधिका और अनंत बचपन से एक दूसरे को जानते हैं। राधिका और अनंत की 2018 में साथ में फोटो वायरल हुई थी। फोटो में दोनों मैचिंग ग्रीन आउटफिट में नजर आए थे। 

राधिका एक ट्रेंड इंडियन क्लासिकल डांसर हैं। जून 2022 में अंबानी परिवार ने अपनी होने वाली बहू राधिका मर्चेंट के लिए अरंगेत्रम सेरेमनी होस्ट की थी. वहां बॉलीवुड के नामी सितारे पहुंचे थे।

सेरेमनी से राधिका के क्लासिकल डांस करते हुए कई वीडियोज सामने आए थे। इन वीडियोज में जिसने भी राधिका का डांस देखा था, उसने राधिका की तारीफों के पुल बांधे थे।

Exit mobile version