Site icon Navpradesh

Aiims Raipur के पॉजिटिव पाए गए नर्सिंग ऑफिसर ने 10 दिन…, 14 अप्रैल से….

aiims raipur, covid ward, nursing officer, navpradesh,

aiims raipur, covid ward

रायपुर/नवप्रदेश। एम्स रायपुर (aiims raipur) के जिस नर्सिंग ऑफिसर( nursing officer corona positive) की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है उनकी ड्यूटी कोविड वार्ड (covid ward) में ही थी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार इस अधिकारी (nursing officer) की ड्यूटी एम्स रायपुर (aiims raipur) के कोविड वार्ड (covid ward) में ही थी। अधिकारी को 10 दिन की ड्यूटी के बाद 14 दिन के क्वारंटाइन में रखा गया था। अधिकारी को 14 अप्रैल से क्वारंटाइन में रखा गया था। बता दें कि एम्स रायपुर में आईसीएमआर के दिशानिर्देशों का बखूबी पालन व अंतरराष्ट्रीय प्रोटोकॉल का पालन किया जा रहा है।

इसके बावजूद यहां के कोरोना वारियर्स को ही कोराना हो जाने से चिंता बढ़ गई है। एम्स रायपुर में कोविड वार्ड के लिए अलग अलग टीमें बनाई गई हैं। हफ्ते भर की ड्यूटी के बार टीम के सभी मेंबर्स को क्वारंटाइन में रखा जाता है। इसके लिए अस्पताल परिसर में भी व्यवस्था की गई है। डॉक्टरों, नर्सिंग स्टाफ आदि के लिए ठहरने व भोजन की व्यवस्था की गई है।

बता दें कि गुरुवार को ही एम्स में दो मरीज स्वस्थ हो गए थे। जिन्हें शुक्रवार को डिस्चार्ज कर दिया गया था। (छाया प्रतीकात्मक)

Exit mobile version