Site icon Navpradesh

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने नए घर में एक साल पूरा होने पर किया सेलिब्रेट

Actress Ankita Lokhande celebrates completion of one year in new house

ankita lokhande

ankita lokhande: घर हर किसी के लिए एक खास जगह होती है। हर किसी का घर उतना ही खास होता है। यह सिर्फ चार दीवारें नहीं बल्कि कई भावनाओं और मानवीय स्पर्श वाली एक खास जगह है। हाल ही में एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने अपने खास घर में एक साल पूरा कर लिया है। अंकिता ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते हुए एक पोस्ट लिखा है। जिसकी चर्चा सोशल मीडिया में बनी हुई है।

अंकिता लोखंडे ने अपने सोशल मीडिया पर अपने पति के साथ एक तस्वीर साझा की और एक विशेष कैप्शन दिया, हमारे खुश स्थान में एक विशेष वर्ष! समय बहुत जल्दी बीत जाता है। मुझे अभी भी याद है कि जब आपने हमारे लिए यह घर खरीदा था तो आप कितने उत्साहित और खुश थे क्योंकि यह मुंबई में हमारा पहला घर था। आखिरकार जिस दिन हम शिफ्ट हुए ! वह कितना खूबसूरत और यादगार दिन था।

आने वाले सालों का बेसब्री से इंतजार…

वह आगे कहती हैं, मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि हमें यहां शिफ्ट हुए एक साल हो गया है। यह घर हमारे लिए लकी है। हमने यहां इतनी खूबसूरत यादें बनाई हैं और मैं आने वाले साल का इंतजार कर रहा हूं। उनके पति विक्की जैन ने भी कहा, मैं अंकिता को अपना घर देना चाहता था। पिछले एक साल में उन्होंने इस घर को अपना घर बनाया है। यह हमारी छोटी सी दुनिया है, हमारा स्वर्ग है।

Exit mobile version