Site icon Navpradesh

Varanasi : नशे में धुत्त बाइक सवार ने बीच सड़क पर चलते शख्स को मारी ऐसी टक्कर, हवा में उछला शख्स, हुई ये हालत

Varanasi,

वाराणसी, नवप्रदेश। सड़क के किनारे चलना भी अब सेफ नहीं रहा। अगर आपको इस बात पर यकीन नहीं होता तो वाराणसी में हुए इस हादसे के बारे में जान (Varanasi) लीजिए।

दरअसल एक सीसीटीवी फुटेज में बड़ा ही अजीबोगरीब हादसा कैद हो गया है। इस हादसे में एक बाइक वाले ने राह चलते शख्स को टक्कर मार दी।

बताया जा रहा है कि शख्स शराब  पीकर बाइक चला रहा था। वहीं सड़क के किनारे एक शख्स पैदल चल रहा था। नशे में धुत्त इस बाइक ड्राइवर ने इस राह चलते शख्स को भयंकर टक्कर मार डाली। इस हादसे में घायल हुआ राहगीर गंभीर रूप से चोटिल है। लोगों ने इस बात की जानकारी पुलिस (Varanasi) को भी दी।

बाइक की टक्कर लगते ही राहगीर उछलता हुआ जमीन पर गिर पड़ा। वहीं बाइक सवार भी आगे जाकर धड़ाम से बाइक से गिर गया। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और राहगीर को अस्पताल (Varanasi) पहुंचाया।

नशे की हालत में गाड़ी चलाना कितना ज्यादा खतरनाक साबित हो सकता है, इस मामले के बारे में जानकर आप भी इस बात को अच्छी तरह से समझ चुके होंगे। बता दें कि बाइक सवार के खिलाफ एक केस दर्ज कर लिया गया है।

इस हादसे के मामले की जांच  जारी है। सड़क पर एक छोटी सी चूक आपकी जिंदगी तबाह करने के लिए काफी होती है। लेकिन इस केस में तो बाइक सवार ने मानो खुद ही हादसे को आमंत्रण दिया है।

हादसे का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा है। लोग बाइक सवार को काफी खरी-खोटी सुनाते दिखाई दिए।

Exit mobile version