Site icon Navpradesh

Twinkle Khanna ने शादी से पहले कराया था अक्षय का मेडिकल टेस्ट, जानें वजह…

Twinkle Khanna, twinkle get akshay kumar medical test done before marriage, twinkle and akshay marriage, navpradesh,

twinkle khanna, and her husband akshay kumar

Twinkle Khanna की अक्षय कुमार के साथ वर्ष 2001 में हुई थी शादी

मुंबई। Twinkle Khanna : बॉलीवुड में अक्षय कुमार िट्वंकल खन्ना की दोस्ती को खूब पसंद िकया जाता है। 17 जनवरी 2001 को दोनाें शादी के बंधन में बंध गए थे। रविवार को इनकी शादी को 19 साल पूरे हो गए। दोनों को दाे बच्चे भी हैं, जिनके नाम आरव तथा नितारा है। अक्षय कुमार तथा ट्विंकल की मुलाकता एक मैगजीन के फोटो शूट में हुई थी। पहली ही मुलाकात में अक्षय कुमार ट्विंकल खन्ना (twinkle khanna)  के प्रेम में पड़ गए थे।

इसके बाद दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे। इंटरनेशनल खलाड़ी फिल्म की शूिटंग के दौरान दोनों ने शादी करने का फैसला िलया। िट्वंकल खन्ना ने अपनी मां िडंपल कपािडया को अक्षय के बारे में बताया। लेकिन दोनों की शादी के पहले का एक रोच किस्सा भी है। न्यूज18 लाेकमत में इस िकस्से से जुड़ी खबर प्रकािशत हुई है।

इसके मुतािबक शादी के पहले ट्विंकल खन्ना ने अक्षय कुमा का मेिडकल टेस्ट कराया था। खास यह भी कि िट्वंकल ने अक्षय को इसके बारे में पता भी नहीं लगने दिया और रिश्तेदारों की मदद से उन्होंने अक्षय का टेस्ट करवा लिया था। उक्त मीडिया में प्रकािशत खबर के मुतािबक िट्वंकल खन्ना की मां िडंपल कपाडिया को अक्षय के ‘गे’ होने की शंका थी। लेिकन कालांतर में यह भ्रम दूर हुआ और दोनों की शादी हो गई।

Exit mobile version