Site icon Navpradesh

TS Singhdeo : स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव के नाम पर ठगी की कोशिश, मंत्री ने कराई FIR

TS Singhdeo,

रायपुर, नवप्रदेश। रायपुर से स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव (TS Singhdeo) के नाम पर ठगी करने की कोशिश की जा रही है। फर्जी नंबर से णिज्य कर विभाग के अधिकारियों को एक मैसेज भेजा गया।

जिस पर टीएस सिंहदेव की डीपी लगी थी। नंबर पर इंट्रोडक्शन भी मिस्टर टीएस सिंहदेव के तौर पर लिखा गया। जिसके बाद आला-अधिकारियों के बीच हड़कंप मच गया। इस नंबर से अधिकारियों को अमेजॉन गिफ्ट कार्ड के नाम पर मैसेज भेज कर वसूली की जाने की कोशिश  (TS Singhdeo)  की जा रही थी।

जिसके बाद आला अधिकारियों को ठगी किए जाने का शक होता है। तो वे । मंत्री के कार्यालय से अधिकारियों से संपर्क करते हैं। जिसमें पता चला कि कि मंत्री की तरफ से ऐसा कोई मैसेज भेजा नहीं गया है।

ना ही यह नंबर मंत्री टीएस सिंहदेव इस्तेमाल करते हैं। सिंहदेव (TS Singhdeo) को भी इस बात की खबर लगी तो उन्होंने फौरन अपने कर्मचारी को भेजकर मामले की शिकायत पुलिस से करवाई है।

मंत्री के नाम पर मैसेज वाणिज्य कर विभाग के उपायुक्त हेमंत सिन्हा, वाणिज्य कर उपायुक्त तरुण किरण, राज्य कर अधिकारी नरेश हुर्रा के पास मैसेज भेजा गया। माना जा रहा है कि मंत्री के नाम पर और भी नंबरों पर मैसेज गए होंगे। इसके पीछे कौन है, इसका पता अब पुलिस और साइबर सेल लगाने में जुटी है।

Exit mobile version