Site icon Navpradesh

Interesting : दूध की तस्करी, पुलिस ने तीन को किया गिरफ्तार

trafficking, three person, arrest, poppy milk, navpradesh,

milk trafficking arrest, poppy milk

श्रीगंगानगर/ए. । दूध की तस्करी (trafficking) करने वाले तीन लोगों (three person) को पुलिस ने गिरफ्तार (arrest) कर लिया। तीनों यात्री बाकायदा कार से दूध की तस्करी (trafficking) कर रहे थे।

मामला राजस्थान में श्रीगंगानगर जिले के श्रीविजयनगर थाना क्षेत्र का है। और जिस दूध की तस्करी की जा रही थी, वह दूध अफीम (poppy milk) का था। पुलिस ने तीन तस्करों को गिरफ्तार (arrest) करके उनसे पांच किलो अफीम का दूध बरामद किया है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि शुक्रवार को देर रात श्रीविजयनगर थाना प्रभारी विक्रम तिवारी पुलिस कर्मियों के साथ सूरतगढ़- अनूपगढ़ मार्ग पर गश्त कर रहे थे। इसी दौरान चक 28-जीबी को जाने वाले संपर्क मार्ग पर एक संदिग्ध कार को रोककर उसकी तलाशी ली तो उसमें पांच किलो 20 ग्राम अफीम (poppy milk) का शुद्ध दूध थैलियों में भरा बरामद हुआ।

कार में सवार दशरथसिंह राजपूत, जयदेव जाट और कपिल को गिरफ्तार (arrest) कर लिया। थाना प्रभारी के अनुसार प्रारंभिक पूछताछ में पता चला कि अफीम का दूध दशरथसिंह राजपूत चित्तौड़गढ़ जिले से लेकर आया था, जिसे बीकानेर के जयदेव और अनूपगढ़ के कपिल के साथ मिलकर श्रीविजयनगर क्षेत्र में किसी तस्कर को सप्लाई करना था।


Exit mobile version