Site icon Navpradesh

Today Horoscope: राशिफल 09 नवंबर 2023: नए रिश्तों की संभावना, मित्रों और रिश्तेदारों से लाभ!

Today's Horoscope, 09 November 2023: Possibility of new relationships, benefits from friends and relatives!

rashifal

मेष: Today Horoscope: आज आप सामाजिक और सार्वजनिक क्षेत्र में प्रशंसा के पात्र बनेंगे। धन लाभ की संभावना है। पारिवारिक जीवन में आपको सुख और संतोष का अनुभव होगा।

वृष: चंद्रमा आपके लिए पंचम भाव में रहेगा। वाणी के प्रभाव से दूसरों को मंत्रमुग्ध कर आप लाभ प्राप्त करेंगे। कोई नया रिश्ता जुडऩे की संभावना है।

मिथुन: आज आपके मन में तरह-तरह के विचार उठेंगे। आप उन्हीं विचारों में डूबे रहेंगे। आज बौद्धिक कार्य करें। लेकिन बहस से बचना चाहिए। आज आप संवेदनशील रहेंगे।

कर्क : उदासी के कारण आज आपका मन उदास रहेगा। प्रसन्नता, उत्साह एवं आनंद का अभाव रहेगा। पारिवारिक सदस्यों से मतभेद बढ़ेंगे।

सिंह: आज का दिन खुशनुमा रहेगा। भाई-बहनों के साथ संबंधों में नजदीकियां बढ़ेंगी। उनका सहयोग भी आपको मिलेगा।

कन्या: आज परिवार में ख़ुशी का माहौल रहेगा। मीठा बोलकर आप अपना निर्धारित काम पूरा कर पाएंगे। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। आज संभव हो तो बौद्धिक चर्चा से बचें।

तुला: आज आप आर्थिक योजना सफलतापूर्वक कर सकेंगे। रचनात्मकता बढ़ेगी। शारीरिक एवं मानसिक स्वास्थ्य प्राप्त होगा। दृढ़ विचारों के बूते हाथ में लिया गया कार्य पूरा करेंगे।

वृश्चिक: आज प्रतिकूलता का दिन है और दुर्घटना या सर्जरी की संभावना है। यदि संभव हो तो वाद-विवाद से बचना चाहिए। आपके कथन से ग़लतफ़हमी होने की संभावना है।

धनु: आज का दिन लाभकारी है। आप अपने वैवाहिक जीवन का भरपूर आनंद उठाएंगे। दोस्तों के साथ किसी खूबसूरत जगह पर घूमने का प्लान बनाएंगे।

मकर: बिजनेस के लिए आज का दिन अच्छा है। वृद्धावस्था, यात्रा, आर्थिक लाभ आदि के लिए दिन अनुकूल है। सरकार, मित्रों और सम्बंधियों से लाभ होगा।

कुंभ: आज का दिन मिला-जुला है। शारीरिक अस्वस्थता का अनुभव होगा। परंतु मानसिक स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। शरीर में ऊर्जा की कमी के कारण काम करने में उत्साह नहीं रहेगा।

मीन: आज आपके अंदर के लेखक या कलाकार को कला को अभिव्यक्त करने का अवसर मिलेगा। व्यापार में साझेदारी के लिए आज का दिन अनुकूल है।

Exit mobile version