Site icon Navpradesh

Strange : पुलिस में नौकरी लगते ही पत्नी ने पति को पहचानने से किया इंकार, जानिए क्या है पूरा मामला

Strange,

पटना, नवप्रदेश। बिहार के समस्तीपुर में रहने वाले एक युवक ने अपनी पत्नी पर आरोप लगाया है कि पुलिस में भर्ती होने को बाद उसकी पत्नी ने उसे पहचानने से इंकार कर दिया। पीड़ित ने इसकी शिकायत एसपी से कर दी है।

युवक ने बताया कि युवती पुलिस की और वो आर्मी की तैयारी कर रहे थे। तभी वे ग्राउंड में दौड़ने जाते थे। जिसके बाद उन दोनों में प्रेम-प्रसंग शुरू हो गया। कुछ समय बाद दोनों लिव-इन में रहने लगे। फिर 4 महिने बाद परिजनों की रजामंदी से दोनों ने शादी कर ली।

शादी के चंद दिनों बाद ही युवती को पुलिस में भर्ती का ऑफर लेटर आ गया। शादी होने के बाद जब पत्नी को बिहार पुलिस से जॉइनिंग लेटर आया तो वह पैसों की मांग करने लगी। पीड़ित के मुताबिक, उस दौरान उसकी पत्नी ने वादा कर दिया कि वह ट्रेनिंग खत्म होने के बाद उसके साथ रहने आ जाएगी.

पीड़ित ने कहा, ट्रेनिंग खत्म होने के बाद जब पत्नी गांव आई तो उसने पंचायत बुला ली और चार-पांच लोगों को बैठाकर बोली- अब वह पति के साथ नहीं रहेगी।

इसी बीच, राजेंद्र ने समस्तीपुर के पुलिस अधीक्षक (SP) के पास भी आवेदन दिया ताकि उसे इंसाफ मिल सके, क्योंकि उसकी पत्नी उसी  जिले के पटोरी थाने में तैनात है।

वहीं, शिकायत करने के बाद एसपी ने कहा कि केस महिला थाने का है जिसे वो ट्रांसफर कर देंगे. युवक अब न्याय की मांग कर रहा है. दोनों की शादी 2021 में हुई थी।

Exit mobile version