Site icon Navpradesh

मूवी देखने पहुंचीं सारा अली खान का हुआ एक्स बॉयफ्रेंड से सामना

सारा अली खान बीटाउन की ऐसी खूबसूरत अदाकारा हैं जिन्हें डेट करने का सपना कई लोग देखते हैं। हालांकि इस ऐक्ट्रेस ने सबके सामने यह माना है कि उन्होंने आज तक सिर्फ एक ही लड़के को डेट किया है, जिससे उनका कुछ समय पहले ब्रेकअप हो चुका है। अपने एक्स को पास्ट का हिस्सा बना चुकीं सारा का हाल ही में फिर से उससे सामना हुआ तो स्थिति बहुत ही अजीब सी हो गई।
जानकारी के मुताबिक, सारा अली खान जब स्टूडेंट ऑफ द इयर 2 की स्क्रीनिंग में पहुंची थीं तो वहां पर उनके एक्स बीएफ वीर पहाडिय़ा भी शरीक होते दिखे थे। रिपोर्ट्स की मानें तो जब वीर बैठने के लिए जगह तलाश रहे थे तो उसी दौरान उनका सामना सारा से हुआ।
सारा ने भी वीर को देखा लेकिन दोनों ने हाय-हैलो तक नहीं किया, बल्कि ऐक्ट्रेस ने तो एक्स को देखकर मुंह ही फेर लिया। दोनों के यूं अचानक आमने-सामने आ जाने से उनके लिए स्थिति काफी असहज हो गई थी।
बता दें कि, सारा और वीर का रिश्ता करीब दो साल चला था। ब्रेकअप के बाद सारा ने बताया था कि दोनों ने अच्छे नोट पर अपना रिश्ता खत्म किया है। उनके बीच किसी तरह की कोई गलतफहमी या गुस्सा नहीं है। वैसे आपको यह भी बता दें कि वीर पूर्व गृह मंत्री सुशील कुमार शिंदे के नाती हैं और वह हाई प्रोफाइल लाइफ जीते हैं।

Exit mobile version