Site icon Navpradesh

रश्मिका मंदाना का ‘डीपफेक’ VIDEO वायरल, अमिताभ बच्चन ने भी जताई चिंता !

Rashmika Mandanna's 'Deepfake' VIDEO goes viral, Amitabh Bachchan also expressed concern,

Rashmika Mandanna

-इस वीडियो को देखकर फैन्स ने भी चिंता जताई है

वर्तमान समय में सोशल मीडिया पर मॉर्फ फोटो और वीडियो बनाने का चलन काफी बढ़ गया है। सिर्फ सेलिब्रिटीज ही नहीं बल्कि आम लोगों को भी इस तरह का सामना करना पड़ रहा है। हाल ही में ‘पुष्पा’ फेम एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यह वीडियो फर्जी है और किसी ने असली वीडियो ट्विट पर पोस्ट किया है। साथ ही सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ने भी ऐसे फर्जी वीडियो को लेकर चिंता जताई है।

रिसर्चर अभिषेक ने एक्स पर एक वीडियो शेयर किया है। पहली नजर में ऐसा लग रहा है कि ये रश्मिका का वीडियो है। इसमें वह खुशी-खुशी लिफ्ट में कूद जाती हैं। यह उसे अजीब तरीके से दिखाता है। इस वीडियो के साथ अभिषेक ने लिखा, ‘डीपफेक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई और विनियमन की तत्काल आवश्यकता है।

आपने रश्मिका मंदाना का ये वायरल वीडियो तो देखा ही होगा। लेकिन रुकिए, यह रश्मिका नहीं, ज़ारा पटेल नाम की महिला का डीपफेक वीडियो है। ज़ारा पटेल एक ब्रिटिश-भारतीय लड़की हैं जिनके इंस्टाग्राम पर 4 लाख फॉलोअर्स हैं। उन्होंने यह वीडियो 9 अक्टूबर को अपलोड किया था।

अभिषेक के इस वीडियो पर अमिताभ बच्चन ने भी कमेंट कर चिंता जताई है। उन्होंने लिखा ‘वास्तव में इस पर कानूनी कार्रवाई की जानी चाहिए।

इस वीडियो को देखकर फैन्स ने भी चिंता जताई है। रश्मिका ने अभी तक इस पर कोई टिप्पणी नहीं की है। वह जल्द ही रणबीर कपूर के साथ आगामी फिल्म ‘एनिमल में नजर आएंगी। यह फिल्म संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित है और 1 दिसंबर को रिलीज होने वाली है।

Exit mobile version