Site icon Navpradesh

रणवीर सिंह ने बताया कि कई टीवी ऑफर्स में से उन्‍होंने ‘द बिग पिक्‍चर’ को ही क्‍यों चुना

Ranveer Singh explains why he chose 'The Big Picture' out of many TV offers,

the big picture

The Big Picture: बॉलीवुड के सुपरस्‍टार रणवीर सिंह द्वारा होस्‍ट किये जाने वाले अपकमिंग क्विज शो ‘द बिग पिक्‍चर’ को लेकर रोमांच बढ़ता जा रहा है। इस टीवी शो के साथ रणवीर ने टेलीविजन पर अपना सफर शुरू करने की तैयारी की ली है। वे हाल ही में इस शो के भव्‍य अनावरण को भी होस्‍ट करते नजर आये। इस इवेंट के दौरान रणवीर ने कई हैरतअंगेज खुलासे किये, जिसने इस आगामी कार्यक्रम को लेकर दर्शकों को और भी ज्‍यादा उत्‍साहित कर दिया है। हालांकि, सबसे ज्‍यादा रोमांचक पल वह था, जब रणवीर ने माना कि उन्‍हें इससे पहले भी कई क्विज शोज के ऑफर मिलते रहे हैं। 

दस सालों की कड़ी मेहनत और एक-से-बढ़कर-एक बेमिसाल ऐक्टिंग परफॉर्मेंसेज के बाद, इतना तो तय है कि रणवीर सिंह (The Big Picture) काफी डिमांड में हैं। इस इवेंट में रणवीर ने न सिर्फ पहले मिले टीवी ऑफर्स के बारे में बताया, बल्कि इस बात का भी खुलासा किया कि आखिरकार वह ‘द बिग पिक्‍चर’ को ही करने के लिये राजी क्‍यों हुये।

उन्‍होंने कहा, ”पिछले छह सालों से मुझे कई क्विज फॉर्मेट्स के ऑफर्स मिल रहे हैं, लेकिन उनमें से कोई भी मुझे दिलचस्‍प नहीं लगा। ‘द बिग पिक्‍चर’ के बारे में कोई भी अंदाजा नहीं लगा सकता है और इसकी यह खासियत वाकई में रोमांचक है। मुझे जैसे ही यह ऑफर मिला, मैंने झट से स्‍वीकार कर लिया।” 

उन्‍होंने आगे कहा, ”हम एक विजुअल युग में रह रहे हैं और हर इंसान किसी न किसी रूप में रोजाना विजुअल अनुभव ले रहा है। ‘द बिग पिक्‍चर’ एक विजुअल-आधारित क्विज शो है, जो इसे दूसरों से काफी अलग बनाता है। मैं जब बच्‍चा था, तभी से मुझे क्विज शोज काफी पसंद पसंद रहे हैं और मुझे यह सोचकर बहुत खुशी हो रही है कि आज मैं खुद एक क्विज शो होस्‍ट करने जा रहा हूं।

” शो होस्‍ट करने की अपनी तैयारियों के बारे में बताते हुये उन्‍होंने कहा, ”मुझे लगता है कि टीवी में काम करना फिल्‍मों से कहीं ज्‍यादा चुनौतीपूर्ण है, क्‍योंकि फिल्‍मों की तैयारी करने के लिये काफी समय मिल जाता है। लेकिन टीवी में, आपको फटाफट काम करना होता है और यह बहुत ज्‍यादा तनावपूर्ण होता है। मैंने टीवी से बहुत कुछ सीखा है और मुझे महसूस हुआ है कि इसमें अनंत संभावनायें हैं।” 

ऐसा लगता है कि रणवीर को ‘द बिग पिक्‍चर’ में पूरा विश्‍वास है। रणवीर की भरपूर एनर्जी और अनूठे विजुअल कॉन्‍सेप्‍ट के साथ यह शो वाकई में दूसरों से बिल्‍कुल अलग हटकर होगा। तो अपने बेस्‍ट फ्रेम्‍स तैयार रखें, क्‍योंकि ‘द बिग पिक्‍चर’ लेकर आने वाला है कुछ बेहतरीन यादें। 
देखिये ‘द बिग पिक्‍चर’ का ‘ग्रैंड प्रीमियर’, 16 अक्‍टूबर 2021 को, रात 8 बजे, सिर्फ कलर्स, वूट और जियो टीवी पर! 

Exit mobile version