Site icon Navpradesh

राजनांदगांव में मुठभेड़, 15 लाख के चार इनामी नक्सली ढेर, थाना प्रभारी शहीद

rajnandgaon, naxal, police, encounter, four naxal killed, ti martyred, navpradesh,

rajnandgaon, naxal, police, encounter, four naxal killed, ti martyred,

राजनांदगांव/नवप्रदेश। राजनांदगांव (rajnandgaon) जिले के धुर नक्सल (naxal) प्रभावित मानपुर नक्सल ऑपरेशन के मुख्यालय से काफी नजदीक पुलिस (police) की नक्सालियों के साथ मुठभेड़ (encounter) हो गई । शुक्रवार की रात करीब 10:00 से 11:00 के बीच हुई इस मुठभेड़ में  पुलिस ने 15 लाख के इनामी चार नक्सलियों (four naxals killed) को मार गिराया।

जबकि नक्सलियों से लोहा लेते हुए मदनवाड़ा थाना प्रभारी श्याम किशोर शर्मा शहीद हो गए। सूत्रों ने बताया कि मदनवाड़ा थाना प्रभारी श्याम किशोर शर्मा के नेतृत्व में  राजनांदगांव (rajnandgaon) के धुर नक्सल प्रभावित क्षेत्र के जंगलों में सर्चिंग के लिए फोर्स निकली हुई थी। इसी दौरान जंगल में पहले से घात लगाकर कैंप कर रहे नक्सलियों से आमना सामना हो गया।

आधी रात तक चली गोली-बारी

नक्सलियों ने पुलिस टीम को आते देख फायरिंग शुरू कर दी, पुलिस पार्टी ने भी जवाबी कार्रवाही शुरू की। आधी रात तक पुलिस की नक्सलियों से मुठभेड़ और दोनों ओर से भारी गोलीबारी हुई। इसी दौरान मदनवाड़ा थाना प्रभारी श्याम किशोर शर्मा नक्सलियों से लोहा लेते हुए शहीद हो गए।

बताया गया कि शहीद श्याम किशोर शर्मा के पेट से गोली आर-पार हो गई। दो महिला समेत चार नक्सली (four naxals killed) इस मुठभेड़ में मारे गए हैं। नक्सलियों के शव फोर्स ने बरामद कर लिए हैं। मौके से एके-47 भी सुरक्षा बल के जवानों ने बरामद किया है। घटना की खबर लगते ही एसपी जितेंद्र शुक्ला मौके पर पहुंच गए।

मारे गए नक्सली व उन पर घोषित इनामी राशि

अशोक -मानपुर मोहला कमेटी मेम्बर  8 लाख का इनाम

प्रमिला- 1 लाख का इनाम

सरिता-  1 लाख का इनाम

कृष्णा – 5 लाख का इनाम

Exit mobile version