Site icon Navpradesh

Rahul Rescue : राहुल को बचाने में बालको की महत्वपूर्ण भूमिका, कराया था जीवनरक्षक सामान मुहैया

Rahul Rescue,

जांजगीर-चांपा, नवप्रदेश। जांजगीर-चांपा के एक बोरवेल के गढ्डे में गिरे राहुल साहू को 105 घंटे बाद सुरक्षित निकाल लिया गया (Rahul Rescue) है। इस रेस्क्यू में खास बात ये रही कि गढ्डे में फसे राहुल को बचाने में बालको की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

जीवनरक्षक सामान मुहैया कराने में बालको टीम ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। बालको ने संयुक्त रूप से ऐतिहासिक कार्य कर अपनी कर्तव्यनिष्ठा का परिचय दिया। जिला प्रशासन ने बालको के इस सराहनीय कदम (Rahul Rescue) की प्रशंसा की।

सफल रेस्क्यू पर बालको के मुख्य कार्यकारी अधिकारी एवं निदेशक अभिजीत पति ने रेस्क्यू टीम की प्रशंसा करते हुए कहा कि बालको बचाव दल ने स्थानीय प्रशासन के साथ मिलकर बचाव कार्य में हर संभव योगदान दिया। उन्होंने राहुल के शीघ्र स्वस्थ्य होने की कामना (Rahul Rescue) की।

भारत एल्यूमिनियम कंपनी लिमिटेड (बालको) मनीष जैन के नेतृत्व में 19 सदस्यीय रेस्क्यू टीम ने स्थानीय प्रशासन और एनडीआरएफ की हर संभव मदद की।

बचाव स्थल पर आवश्यक उपकरण जैसे पीपीईज, वेंटिलेशन पाइप, रोशनी युक्त हेलमेट, रेस्क्यू हारनेस फायर ब्रिगेड और जीवनरक्षक सामान मुहैया कराने में बालको टीम ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

बालको ने संयुक्त रूप से ऐतिहासिक कार्य कर अपनी कर्तव्यनिष्ठा का परिचय दिया। जिला प्रशासन ने बालको के इस सराहनीय कदम की प्रशंसा की।

Exit mobile version