Site icon Navpradesh

Rahul Gandhi : राहुल गांधी पहुंचे ED ऑफिस, ऑफिस के बाहर नेताओं को रोका पुलिस ने, कांग्रेस नेताओं की हुई झड़प

Rahul Gandhi,

नई दिल्ली, नवप्रदेश। नेशनल हेराल्ड केस में राहुल गांधी से ED ऑफिस में पूछताछ चल रही है। राहुल गांधी ED ऑफिस के लिए बहन प्रियंका के साथ निकले थे। वे दोनों कार से ED ऑफिस (Rahul Gandhi) पहुंचे।

लेकिन बाकी कांग्रेस नेता पैदल मार्च करके ED ऑफिस पहुंचे। जिनमें राजस्थान के CM अशोक गहलोत, छत्तीसगढ़ के CM भूपेश बघेल समेत पार्टी के सांसद और अन्य नेता शामिल है।

पुलिस ने इन नेताओं को बैरिकेड लगाकर रोक लिया और उन्हे जाने आगे नहीं दिया। पुलिस ने कांग्रेस सांसद रणदीप सिंह सुरजेवाला समेत अन्य नेताओं को हिरासत में ले (Rahul Gandhi) लिया है।

राहुल गांधी के ED ऑफिस जाने से पहले प्रियंका और राहुल ने कांग्रेस नेताओं की मीटिंग की। जिसके बाद सभी कांग्रेस नेता ED ऑफिस के लिए पैदल ही मार्च पर निकल (Rahul Gandhi) गए।

राहुल की सुरक्षा के लिए थ्री-लेयर सुरक्षा घेरा लगाया था। लेकिन पहले नेताओं के पहले घेरे तक पहुंचते ही पुलिस ने नेताओं को रोक लिया।

कार्यकर्ताओं की पुलिस से नोकझोंक भी हुई। इससे पहले सोमवार सुबह राहुल गांधी से जांच के विरोध में प्रदर्शन कर रहे कांग्रेस कार्यकर्ताओं को दिल्ली पुलिस ने कांग्रेस मुख्यालय से हिरासत में ले लिया था।

पुलिस कांग्रेसियों को बस में बैठाकर ले गई थी। कांग्रेस के प्रदर्शन को देखते हुए दिल्ली पुलिस ने कांग्रेस मुख्यालय से ED ऑफिस तक का रास्ता सील कर दिया था।

Exit mobile version