Site icon Navpradesh

Palash Chandel : नेता प्रतिपक्ष के बेटे पलाश चंदेल की अब तक नहीं हुई गिरफ्तारी, रेप पीड़िता पहुंच गई SP ऑफिस, फिर…

जांजगीर,  नवप्रदेश। नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल के बेटे पलाश चंदेल की अब तक गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। पलाश चंदेल पर पिछले दिनों एक शिक्षिका ने बलात्कार का आरोप दर्ज कराया था। मामले में गिरफ्तारी नहीं होने से नाराज पीड़िता ने आज एसपी कार्यालय पहुंची और आवेदन देकर आरोपी की तत्काल गिरफ्तारी की मांग (Palash Chandel) की।

आपको बता दें कि रेप पीड़िता युवती ने 19 जनवरी को ही पलाश के खिलाफ रायपुर के महिला थाने में एफआईआर दर्ज कराई थी। जिसे बाद में जांजगीर पुलिस को केस ट्रांसफर किया गया था। एसपी कार्यालय पहुंची रेप पीड़िता ने एडिशनल एसपी से मुलाकात की। इस दौरान पीड़िता ने जांच टीम बढ़ाने और आरोपी की तत्काल गिरफ्तारी की मांग (Palash Chandel) की।

राजनीतिक संरक्षण का भी लगाया आरोप

पीड़िता ने कहा कि 19 जनवरी को ही पलाश के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी, लेकिन अब तक उसकी गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। पीड़िता ने इस मामले में राजनीतिक संरक्षण का भी आरोप लगाया है। पीड़िता का आरोप है कि आरोपी को राजनीतिक संरक्षण मिला हुआ है, जिसकी वजह से ही उसकी गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

वहीं अंबिकापुर के पार्षद के द्वारा लगाए (Palash Chandel) गए आरोप का खंडन करते हुए पीड़िता ने कहा है कि उसकी पहले शादी हो चुकी थी, जिसकी जानकारी पहले ही पलाश को है। पीड़िता ने ऐसे बयान को छवि खराब करने के लिए देने वाला बताया है।

Exit mobile version