Site icon Navpradesh

Murder : पति ने मना किया था जींस पहनने के लिए, फिर पत्नी ने कर दी हत्या

Murder,

जामताड़ा, नवप्रदेश। झारखंड में एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है। जहां पति ने पत्नी को जींस पहनने से मना कर दिया तो पत्नी ने तहश में आकर पति पर चाकू से वार (Murder) कर दिया। जिसके बाद परिजनों ने युवक को अस्पताल लेकर जाया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार, यह घटना जामताड़ा थाना क्षेत्र के जोड़भीटा गांव की है. गांव के आंदोलन टुडू की शादी 2 महीने पहले पुष्पा हेंब्रम से हुई थी। बीती रात पुष्पा हेंब्रोम जींस पहनकर मेला देखने के लिए गोपालपुर गांव गई थी। जब वह वापस लौटी तो उसके पति ने एतराज जताते हुए कहा कि जींस पहनकर मेला देखने मत जाया करो। बस इतनी सी बात को लेकर उसकी पत्नी तैश (Murder) में आ गई और चाकू से उस पर वार कर दिया। आंदोलन टुडू बुरी तरह जख्मी हो गया। परिवार वालों ने घायल अवस्था में उसे धनबाद के अस्पताल ले गए, जहां उसकी मौत हो गई।

मृतक के पिता कर्णेश्वर टुडू ने बताया कि बेटा और बहू में जींस को लेकर विवाद हो गया था। इसी विवाद में बहू ने उसकी चाकू मारकर हत्या कर दी। बहू ने चाकू मारने की बात को भी स्वीकार है। घटना में पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है। जामताड़ा थाना प्रभारी अब्दुल रहमान (Murder) ने बताया कि घटना की सूचना मिली है, लेकिन इलाज के दरमियान मौत होने के कारण संबंधित घटना की प्राथमिकी धनबाद में हुई है। पूरे मामले की छानबीन की जा रही है।

Exit mobile version