Site icon Navpradesh

मध्यप्रदेश कांग्रेस में भी उलट फेर के आसार, सिंधिया ने हटाया…

MP, Congress, Opposite Turn, Jyotiraditya Scindia, Twitter account, navpradesh,

Jyotiraditya scindia

ट्विटर पर प्रोफाइल से हटाया ‘कांग्रेसी परिचय’, नाराजगी की अटकलें

भोपाल/नवप्रदेश। महाराष्ट्र के बाद मध्य प्रदेश कांग्रेस (MP Congress) में भी उलट फेर (Opposite Turn) के संकेत नजर आ रहे हैं। कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व कांग्रेस महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने आज अपने ट्विटर अकाउंट (Twitter account) से ‘कांग्रेसी परिचय’ हटा दिया है। इस परिचय को हटाने के बाद मध्य प्रदेश कांग्रेस में बड़ा उलट फेर होने की आशंका लगाई जा रही है।

खुद को सिर्फ जन सेवक और क्रिकेट प्रेमी बताया

श्री सिंधिया (Jyotiraditya Scindia ने आज (सोमवार) को अपने एक सोशल नेटवर्क साईट ट्विटर से कांग्रेसी परिचय हटा दिया और नय अपडेट कर खुद को सिर्फ जन सेवक और क्रिकेट प्रेमी बताया है। हालांकि मिली जानकरी के अनुसार श्री सिंधिया ने अभी लग सभी अटकलों को खारिज कर दिया है।श्री सिंधिया ने कहा कि मैंने अपने अकाउंट में करीब एक महीने पहले परिवर्तन किया था। ऐसा मैंने लोगों की सलाह लेकर किया है।

Jyotiraditya scindia twitter

भारी उलट फेर के संकेत

एकाउंट छोटा करने के बाद मध्य प्रदेश कांग्रेस में भारी उलट फेर के संकेत नजर आ रहे है जिसको श्री सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने निराधार बताया है। इससे पहले भी सिंधिया की नाराजगी और उनके समर्थन में कार्याकर्ताओं के इस्तीफे की धमकी के बीच सीएम कमलनाथ खुद सोनिया गांधी से मिलने दिल्ली भी गए थे। मुलाकात के बाद कमलनाथ ने कहा था कि ‘सब कुछ ठीक’ है।

क्या संदेश देना चाहते हैं सिंधिया?

अचानक सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) के ट्विटर प्रोफाइल में बदलाव को एक बड़े संकेत के तौर पर देखा जा रहा है। श्री सिंधिया ने इससे पहले अपने ट्विटर प्रोफाइल पर अपना पद- कांग्रेस महासचिव, गुना लोकसभा सीट से सांसद (2002-2019 तक) और पूर्व केन्द्रीय मंत्री लिखा था। अब उन्होंने इसे हटाकर खुद को समाज सेवक और क्रिक्रेट प्रेमी लिखा है।

Exit mobile version