Site icon Navpradesh

Lockdown में सैलून बंद होने से तंगी, बेटे को जहर पिला खुद भी पिया, 7 दिन बाद…

lockdown, salon owner, suicide, sangli, navpradesh,

lockdown salon owner suicide

सांगली। लॉकडाउन (lockdown) में सैलून बंद होने से सैलून व्यवसायियों (salon owner) पर आजीविका का संकट खड़ा हो गया है। महाराष्ट्र में सैलून बंद होने से आर्थिक तंगी के कारण सांगली (sangli) जिले के सैलून व्यवसायी (salon owner) ने जहर पीकर खुदकुशी कर ली।

बताया जा रहा है कि व्यवसाय बंद होने से सांगली (sangli) जिले के कवठेमहाकांल तहसील के इरली गांव के सैलून व्यवसायी नवनाथ सालूंखे ने आर्थिक तंगी के कारण 10 जनू को अपने चार साल के बेटे के साथ जहर पीकर आत्महत्या (suicide) का प्रयास किया था। पड़ोसियों को इसका पता चलते ही दोनों को सांगली के अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

सात दिन बाद हुई मौत

डॉक्टरों ने नवनाथ के बेटे को तो बचा लिया, लेकिन इलाज के दौरान नवनाथ की गुरुवार 18 जनू को मौत हो गई। यानी जहर पीने के सात दिन बाद। उल्लेखनीय है कि महाराष्ट्र में कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए लॉकडाउन (lockdown) सैलून को बंद रखने के आदेश दिए गए हैं। जबकि अन्य दुकानों को खोलने की अनुमति है।

इसके कारण सैलून व्यवसायियों के सामने आजीविका का संकट खड़ा हो गया है। सरकार से इस संकट को दूर करने के लिए सैलून को खोलने की अनुमति दी जाने की मांग की जा रही है (ए.)।

Exit mobile version