Site icon Navpradesh

Lifestyle : इस अरबपति ने दिया 17 साल की लड़की से संबंध बनाने के लिए 60 लाख का ऑफर, फिर…

Lifestyle,

नई दिल्ली, नवप्रदेश। अमेरिका के अरबपतियों में शामिल एक शख्स पर एक नाबालिग लड़की से संबंध बनाने का आरोप (Lifestyle) लगा है। साथ में उनके ऊपर ये भी आरोप लगे हैं कि संबंध बनाने के एवज में नाबालिग को 60 लाख रूपए देने की बात कही थी।

ये आरोप उनके उपर पहली बार (Lifestyle) नहीं लगे। इससे पहले भी उन्होने एक ब्राजीलियन लड़की के साथ संबंध बनाने के एवज में 15 लाख देने की बात सामने आई थी।

हालांकि, अरबपति डेरिल काट्ज़ के वकील ने इन आरोपों से इनकार (Lifestyle) किया है। वकील ने कहा कि डेरिल और हम्फ्रीज 2016 में दो बार मिले थे, लेकिन उनके बीच कोई रिलेशनशिप नहीं था। दोनों एक फिल्म प्रोजेक्ट के सिलसिले में मिले थे।

वहीं, कोर्ट में एक कपल मिशेल टेलर और उनकी पत्नी डस्टी ने आरोप लगाया कि हम्फ्रीज़ अरबपति डेरिल के लिए एक Child Prostitute थी। कपल ने कथित तौर पर हम्फ्रीज़ और डेरिल के बीच हुए चैट के स्क्रीनशॉट कोर्ट में प्रस्तुत किए जिसमें पैसों के लेनदेन की बात की गई है।

कपल ने बताया कि उस वक्त डेरिल 53 साल के थे और हम्फ्रीज़ 17 साल की। हालांकि, अब हम्फ्रीज़ अब 24 साल की हो चुकी हैं. वह एक प्रोफेशनल बेली डांसर और मॉडल हैं। 

Exit mobile version