Site icon Navpradesh

थाना मर्दापाल में ग्रामीणों का निशुल्क स्वास्थ्य परीक्षण

नवप्रदेश संवाददाता
कोंडागॉव। ग्रामीणों से समंजय स्थापित करने व उनका विस्वास पुलिस पर बरकरार रखने लगातार पुलिस विभाग सिविक एक्सन जैसे कार्यक्रम के माध्यम से ग्रामीणों से रूबरू हो ग्रामीणों के जरूरतों के हिसाब से दैनिक जीवन की सामग्रियां भी उपलब्ध करवाते रहते है।
इसी तारतम्य में पुलिस अधीक्षक कोंडागॉव सुजीत कुमार के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी मर्दापाल संजय सिंदे व अन्य स्टाफ द्वारा सामुदायिक पुलिसिंग के तहत कुदुर ,टेटम ,बेचा तुमडीवाल,राकसमेटा जैसे सुदूर दुरस्थ क्षेत्र के लोग का स्वास्थ्य शिविर आयोजन किया गया था जिसमे भारी सख्या में ग्रामीण अंचल के रहवासी थाना मर्दापाल पहुंच,शिविर में आए विसेसज्ञ डॉक्टरों की टीम से स्वास्थ्य लाभ लिया ,जहा उपचार के साथ स्वास्थ्य शिविर में नि: शुल्क दवाइयों का भी वितरण किया गया।
साथ ही ईलाज कराने पहुंचे गरीब कमजोर तबके के 100 से अधिक लोगों का थाना परिसर में ही निशुल्क एसबीआई बैंक के कर्मचारियों के साहयोग से खाता खुलवाया गया साथ ही राशन कार्ड संबधी समस्याओं व अन्य समस्याओं का तत्काल सयुक्त रूप से आ रही समस्याओं को दूर किया गया वही ग्रामीणों को शासकीय योजनाओ का लाभ उठाते हुए विकास कर अपने जीवन स्तर को ऊंचा बढाने के लिए प्रेरित करते हुए दूर दूर से आये 150 से अधिक ग्रामीणों को भोजन भी कराया गया।

Exit mobile version