Site icon Navpradesh

किश्तवाड़: गहरी खाई में गिरी बस, 35 लोगों की मौत

किश्तवाड़ । जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ में सोमवार सुबह यात्रियों से भरी एक मिनी बस के गहरी खाई में गिर जाने से 35 लोगों की मौत हो गई, जबकि 22 लोग घायल हो गए. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को बस से बाहर निकाला और उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. घायलों में सात की हालत गंभीर बताई जा रही है. मौके पर रेस्क्यू टीम भी पहुंच गई है और बचाव कार्य शुरू कर दिया गया है.
यह हादसा किश्तवाड़ के सिरगवारी केशवन इलाके में हुआ, जहां सुबह करीब पौने आठ बजे के करीब एक मिनी बस फिसलकर गहरी खाई में गिर गई. बताया जा रहा है कि केशवन से किश्तवाड़ जा रही इस मिनीबस में क्षमता से कहीं ज्यादा यात्री सवार थे. जिस समय ये हादसा हुआ उस वक्त बस में लगभग 50 से ज्यादा लोग सवार थे.
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक अब तक हादसे में ड्राइवर सहित 33 लोगों की मौत हो चुकी है. स्थानीय लोगों के मुताबिक हादसे के समय ऐसी आवाज आई जैसे कोई धमाका हुआ हो. स्थानीय लोगों ने जब बाहर निकलकर देखा तो बस खाई में गिरी हुई थी.
पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायल लोगों को किसी तरह बस से बाहर निकाला. हादस को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि हादसा कितना भयानक था. बताया जाता है कि कई लोग हादसे के समय बस की खिड़की से नीचे कूद गए, जिसके कारण उनकी मौत हो गई. हादसे में 22 लोग के घायल होने की भी सूचना है. घायलों में 7 की हालत गंभीर बताई जा रही है.

Exit mobile version