Site icon Navpradesh

Excise Office : BJP ने किया घेराव, व्यस्ततम चौराहों पर शराबियों ने किया था हंगामा

Excise Office: BJP gheraoed, alcoholics created ruckus at busiest intersections

Excise Office

भाजपा युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष गोविंदा गुप्ता के नेतृत्व में अफसरों को सौंपा ज्ञापन

रायपुर/नवप्रदेश। Excise Office : अभी दो दिन पहले रायपुर के सबसे व्यस्त चौक में दो शराबियों ने बीच सड़क पर जमकर हंगामा किया।शराबी वाहनों को रोक रहे थे, गाली-गलौज भी कर रहे थे। भाजपा ने शुक्रवार को शहर के सार्वजनिक स्थलों पर शराबियों के अभद्रता का कड़ा विरोध किया। भाजपा कार्यकर्ताओं ने न सिर्फ आबकारी कार्यालय का घेराव किया बल्कि आबकारी अधिकारियों को जमकर डांटा भी।

अब शराब की दुकानों के आसपास बेतरतीब परिसर खोले जाने का विरोध हो रहा है। शुक्रवार की दोपहर सैकड़ों BJP कार्यकर्ताओं ने आबकारी दफ्तर का घेराव किया। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने आबकारी अफसरों को खूब खरी-खोटी सुनाई। कार्यकर्ताओं की पुलिस से भी धक्का-मुक्की हुई।

बीजेपी ने किया घंटेभर तक हंगामा

प्रदर्शन करने पहुंचे बीजेपी कार्यकर्ताओं ने आबकारी दफ्तर (Excise Office) में जाने का प्रयास किया था, लेकिन पुलिस ने रास्ता रोक लिया। इस पर कार्यकर्ता और पुलिसवालों के बीच जबरदस्त बहस और धक्का-मुक्की हुई। कार्यकर्ता लौटने को राजी नहीं थे और पुलिस उन्हें दफ्तर के अंदर नहीं जाने दे रही थी। उसके बाद आबकारी विभाग के अफसरों से बाहर आकर प्रदर्शनकारियों से मुलाकात की, तब जाकर कार्यकर्ता शांत हुए। यह हंगामा करीब 1 घंटे तक चली।

बीजेपी नेताओं ने कहा कि शहर के चौक-चौराहे में लोग सड़क पर बैठ कर शराब पी रहे हैं। अहातों का बेधड़क निर्माण हो रहा है। कई रिहायशी इलाकों में शराबियों की वजह से महिलाओं का सड़क पर निकलना मुश्किल हो चुका है। प्रदर्शनकारियों ने आबकारी विभाग (Excise Office) के अफसरों को नींद से जागने को कहा।

भाजपा युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष गोविंदा गुप्ता की अगुवाई में आए कार्यकर्ताओं ने अफसरों को ज्ञापन भी दिया। भाजपा नेता आकाश तिवारी ने बताया कि शहर के मोहल्ले में अवैध ढंग से संचालित किए जा रहे अहातों को फौरन बंद करवाया जाए, क्योंकि ये ठिकाने शराबियों के अलावा आपराधिक गतिविधियों में शामिल रहने वालों के के अड्डे भी बन रहे हैं। जल्द ही इस पर कार्रवाई नहीं हुई तो हम उग्र आंदोलन करेंगे।

Exit mobile version