Site icon Navpradesh

Elon Musk : दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति एलन मस्क अब कर रहे हैं अपनी मां की दोस्त को डेट

Elon Musk,

नई दिल्ली, नवप्रदेश। 3 तलाक और 7 बच्चों के पिता और दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति एलन मस्क (Elon Musk) ऑस्ट्रेलियन मॉडल नताशा को डेट कर रहे हैं। नताशा, मस्क से 23 साल छोटी हैं।

दोनों 3 महिनों से एक-दूसरे डेट कर रहे हैं। दोनों की कोज़ी तस्वीरें काफी ज्यादा वायरल हो रही हैं। दोनों होटल में साथ दिखे थे और दोनों की खबरें इस समय चरम है।

बता दें कि ऐसा माना जा रहा है कि दोनों के बीच रिश्ता हाल ही में डेवलप हुआ है, लेकिन वे दोनों एक-दूसरे को सालों से जानते हैं। क्योंकि साल 2015 से ही नताशा और एलन (Elon Musk) की मां Maye Musk दोस्त हैं।

74 साल की मये ने ही एलन की मुलाकात नताशा से करवाई थी। वे दोनों 6 साल से ज्यादा समय से दोस्त हैं। ऐसा लगता है कि वे दोनों अब भी क्लोज हैं।

क्योंकि पिछले हफ्ते ही कान्स फिल्म फेस्टिवल में मये, नताशा के साथ बात करती दिखी थीं। वे दोनों रेड कारपेट पर हंसी-मजाक करते दिखी थीं।

नताशा ने मये को कान्स में इनवाइट किया था। वहां उनके एक फिल्म का प्रीमियर होना था. रिपोर्ट में बताया गया है कि मये और नताशा की दोस्ती बहुत गहरी हो चुकी है। मां की वजह से एलन भी नताशा को काफी पसंद करते हैं।

रिपोर्ट में बताया गया है कि एलन (Elon Musk) और नताशा एक-दूसरे को पिछले कुछ महीनों से ही डेट कर रहे हैं। वे दोनों पहली बार फरवरी में स्पॉट किए गए थे। तब लॉस एंजेलिस में वे दोनों मस्क के प्राइवेट जेट से उतरते देखे गए थे।

Exit mobile version