Site icon Navpradesh

ED’s Remand : शराब घोटाले में गिरफ्तार चारों आरोपियों की चार दिन की रिमांड मंजूर

CG Big News :

CG Big News :

रायपुर/नवप्रदेश। ED’s Remand : रायपुर के महापौर के भाई और शराब कारोबारी अनवर ढेबर को कोर्ट ने चार दिन की ED की रिमांड पर भेजा है। इससे पहले शुक्रवार की देर रात गिरफ्तार कारोबारी को कोर्ट में शनिवार की दोपहर को पेश किया गया।

कथित शराब घोटाले में गिरफ्तार कारोबारी अनवर ढेबर, आबकारी विभाग के स्पेशल सेक्रेटरी एपी (अरुण पति) त्रिपाठी, नितेश पुरोहित उर्फ अप्पू और त्रिलोक सिंह ढिल्लन उर्फ पप्पू चार दिन और ईडी (प्रवर्तन निदेशालय) की रिमांड में रहेंगे। चारों आरोपियों को ईडी ने आज स्पेशल जज अजय सिंह राजपूत के कोर्ट में पेश किया और जांच व पूछताछ के लिए फिर रिमांड की मांग की। स्पेशल जज ने इसे मंजूर कर लिया. अनवर को तीसरी बार रिमांड मंजूर की गई है।

उल्लेखनीय है कि, कुछ दिनों पहले इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने ढेबर परिवार के घर और अन्य परिसरों में छापेमारी की थी। इसके बाद ईडी ने भी हाल ही में शराब कारोबारियों के यहां छापे के क्रम में मेयर एजाज और उनके बड़े भाई अनवर के यहां भी छापा मारा था। ढेबर ने राजीव भवन में प्रेस कांफ्रेंस में यह जानकारी दी थी कि उनके घर पर ईडी की टीम नोटिस लेकर आई थी, लेकिन उनके भाई के घर बिना नोटिस के जांच की गई और सारा घर अस्त व्यस्त कर दिया गया।

Exit mobile version